logo-image
लोकसभा चुनाव

Happy Birthday: बॉलीवुड की दंगल गर्ल को आखिर क्यों लगता है शादी से डर?

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh ) के पास इन समय एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें शादी से बेहद डर लगता है. जी हां, एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगी.

Updated on: 11 Jan 2022, 10:30 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की दंगल गर्ल यानि फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh ) का आज अपना 29वां जन्मदिन है.एक्ट्रेस का जन्म 11 जनवरी 1992 को हैदराबाद में हुआ था. फातिमा शेख (Fatima Sana Shaikh ) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग का दम दिखाया. बेशक पहचान दंगल से मिली है, फिल्म दंगल में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. उन्होंने फिल्म में कही बात छोरियां छोरो से कम नहीं है ये सच साबित कर दी. फिल्म 'दंगल' में फातिमा (Fatima Sana Shaikh ) ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. वहीं अब काफी समय से एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें आमिर के साथ आ रही थी. लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है ये सिर्फ यही बता सकते हैं. 

यह भी जानें - बॉलीवुड के ये स्टार जब एक्टिंग में नहीं दिखा पाए कमाल, तो पकड़ी डायरेक्शन की राह

आपको बता दें, फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh ) के पास इन समय एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें शादी से बेहद डर लगता है. जी हां, एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा था कि वह कभी शादी नहीं करेंगी. फातिमा के अनुसार अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उसके साथ रहने के लिए आपको किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती. फातिमा सना शेख ने फिल्मों में ही नहीं, टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है, लेकिन कम ही लोगों को उनके इस सफर के बारे में पता है.