logo-image

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी ने पैप्स के साथ काटा बर्थडे केक, फैंस से मिला ये गिफ्ट

Happy Birthday Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने आज अपना जन्मदिन पैपराज़ी के साथ एक दिल छू लेने वाले जश्न के साथ मनाया और उन्हें उनके समर्पित फैंस की ओर से एक अच्छा उपहार दिया गया.

Updated on: 24 Mar 2024, 02:54 PM

New Delhi:

Happy Birthday Emraan Hashmi: इमरान हाशमी बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. हाल ही में, उन्होंने सीरीज शोटाइम और फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में अपनी भूमिकाओं के लिए तारीफें हासिल की. आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे इमरान ने इस विशेष अवसर को पैपराज़ी के साथ खुशी के पल शेयर करके और उनके साथ केक काटकर दिल छू लेने वाले अंदाज में मनाया. इसके अलावा, उन्हें अपने फैंस से एक हार्दिक उपहार मिला - एक सुंदर स्केच जिसमें उनके बेटे अयान के साथ बिताए गए यादगार पल को कैद किया गया है.

इमरान हाशमी ने पैपराज़ी के साथ जन्मदिन का केक काटा और फैंस से स्पेशल गिफ्ट लिया
आज 24 मार्च को इमरान हाशमी ने पैपराज़ी के साथ अपना 45वां जन्मदिन मनाया. कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश पहनावा पहने हुए, इमरान हरे रंग की टी-शर्ट के साथ बेज पैंट और ग्रे जूते में बहुत आकर्षक लग रहे थे. जैसे ही पैपराज़ी ने इस पल को कैद किया, इमरान को तीन स्वादिष्ट जन्मदिन केक काटते हुए देखा गया, उनकी मुस्कान से खुशी और गर्मजोशी झलक रही थी.

जन्मदिन के उत्सव के बीच, इमरान अपने फैंल से मिले एक हार्दिक उपहार से भी सरप्राइज रह गए. फेस्टिवल में प्रेजेंट होकर, उन्होंने उन्हें अपने बेटे अयान को गोद में लिए हुए एक प्यारे पल को कैद करते हुए एक स्केच उपहार में दिया. फ्रेम किए गए स्केच को निम्नलिखित चित्रों में जन्मदिन के केक के साथ मेज पर प्रदर्शित देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें - Bhool Bhulaiyaa 3: रूह बाबा बनकर लौटेंगे कार्तिक आर्यन, 1000 डांसर्स के साथ करेंगे एंट्री!

इमरान हाशमी का वर्क प्रंट
इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने हाल ही में वेब सीरीज शोटाइम (Showtime) में एक प्रमुख भूमिका निभाई, जिससे दर्शकों को बॉलीवुड की छिपी फैक्टिस की एक अंतरंग झलक मिली. इमरान के साथ, स्टार कलाकारों में महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विजय राज, नसीरुद्दीन शाह और अन्य शामिल थे. मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, सीरीज का प्रीमियर 8 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर हुआ था. 

यह भी पढ़ें - Kriti Sanon Boyfriend: लंदन में मिस्ट्री मैन के साथ हाथ थामे नजर आईं कृति सेनन, डेटिंग की अफवाहें तेज