logo-image

Kriti Sanon Boyfriend: लंदन में मिस्ट्री मैन के साथ हाथ थामे नजर आईं कृति सेनन, डेटिंग की अफवाहें तेज

लंदन में मिस्ट्री मैन के साथ हाथ थामे कृति सेनन की तस्वीर वायरल होने के बाद डेटिंग की अफवाहें तेज हो गईं. लंदन में एक मिस्ट्री मैन के साथ हाथ थामे कृति सेनन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 24 Mar 2024, 12:53 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं, हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म  तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में रोबोट की भूमिका में ऑडियंस ने खूब प्यार दिया. कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म क्रू के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि, हाल ही में लंदन की सड़कों पर घूमते हुए एक रहस्यमय व्यक्ति के साथ हाथ पकड़े अभिनेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसमें एक्ट्रेस को एक लड़के का हाथ पकड़कर लंदन में घूमते देखा जा सकता है. 

रविवार को, एक यूजर्स ने एक तस्वीर साझा की जिसमें कृति सेनन को अपनी टीम के साथ एक लड़के का हाथ पकड़कर लंदन में घूमते देखा जा सकता है. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और अटकलें तेज हो गईं कि कृति इस लड़के को डेट कर रही हैं. नेटिज़न्स को यह अनुमान लगाते हुए देखा गया कि क्या फोटो में दिख रहा लड़का कबीर बहिया है, जिसकी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल से पता चलता है कि कृति उसे फॉलो करती है.

एक कमेंट में लिखा था, "यह उस कबीर आदमी जैसा दिखता है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, कबीर बहिया काफी आकर्षक हैं, शाबाश कृति. दूसरे ने लिखा, "क्या वह डेटिंग कर रही है?" एक अन्य कमेंट में लिखा था, और वह लंबा है. आखिरकार, उसे एक अच्छा साथी मिल गया. खैर, पहले ऐसी अफवाहें थीं कि कृति सेनन अपने आदिपुरुष सह-कलाकार प्रभास को डेट कर रही हैं, हालांकि, दोनों ने अफवाहों को खारिज कर दिया. इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि कृति सेनन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं या फोटो में दिख रहा मिस्ट्री लड़का वही है.

इस बीच कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म क्रू से ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स और अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के तहत एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर और दिग्विजय पुरोहित द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के साथ करीना कपूर खान और तब्बू भी हैं.

डकैती कॉमेडी फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में उनका पहला प्रोडक्शन दो पत्ती भी है जिसमें वह अपने दिलवाले के सह-कलाकार काजोल के साथ फिर से नजर आएंगी.