logo-image

Ayush Sharma Birthday: जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंचे आयुश शर्मा, परिवार के साथ शेयर की तस्वीरें 

Ayush Sharma Birthday Celebrations: अभिनेता आयुष शर्मा अपनी पत्नी अर्पिता खान और बच्चों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव्स पहुंचे हुए थे. जहां से अब आयुश के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Updated on: 27 Oct 2023, 09:32 AM

New Delhi:

Ayush Sharma Birthday Celebrations: टाइगर 3-स्टार सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने बीते दिन अपना 33वां जन्मदिन मनाया. बर्थडे बॉय को इस अवसर पर कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स और उनके परिवार वालों ने विश किया और जन्मदिन की शुभकामनाएं. अभिनेता ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी आने वाली फिल्म का रुस्लान का ट्रेलर शेयर किया था, जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इन सब के बीच अभिनेता अपनी पत्नी अर्पिता खान और बच्चों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव्स पहुंचे हुए थे. जहां से अब आयुश के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष शर्मा ने अपने परिवार के साथ मालदीव में मनाया जन्मदिन का जश्न

बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ने बीते दिम, 26 अक्टूबर को अपना 33वां जन्मदिन मनाया. अभिनेता ने अपना दिन मालदीव में अपनी प्यारी पत्नी अर्पिता खान शर्मा और दोनों बच्चों के साथ मनाया. अपने सोशल मीडिया पर एक्टर ने अपने प्यारे जन्मदिन समारोह की एक झलक शेयर की. पोस्ट की शुरुआत एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर से होती है जिसमें जोड़े कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. अगली फोटो में लाइट्स के साथ हैप्पी बर्थडे आयुश लिखा हुआ देखा जा सकता है. तीसरी तस्वीर में जोड़े को एक-दूसरे की आंखों में रोमांटिक अंदाज में देखते हुए नजर आ रहे हैं. पिछली दो स्लाइड्स में, एक्टर ने अपने केक काटते हुए भी वीडियो शेयर की है. वीडियो में, उनके छोटे बच्चे और प्यारी पत्नी दोनों जन्मदिन की शुभकामनाएं गा रहे हैं, जबकि अभिनेता मोमबत्ती जला रहे हैं. केक काटते समय वह उन्हें धन्यवाद देते हैं और केक का पहला टुकड़ा अपनी पत्नी को खिलाते हैं. आखिरी वीडियो ऑल हार्ट्स है जिसमें आयुष को अपनी पत्नी और बेटे को गले लगाते और किस करते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

फिल्म 'रुस्लान' के बारे में 

आयुष शर्मा ने जन्मदिन की शुभकामनाओं और रुसलान के पोस्टर को पसंद करने के लिए फैंस और फॉलोअर्स को धन्यवाद दिया अपने जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म रुस्लान का पोस्टर शेयर किया. जन्मदिन की शुभकामनाओं और पोस्टर को मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, ''खुशनासीब है वो जिसे इतना सारा प्यार मिलता है अपने जन्म दिन पर. आप सबके मैसेज पढ़े, मुझे और रुसलान के पोस्टर को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. यह जन्मदिन बहुत खास रहा क्योंकि मैंने शहर की हलचल से दूर अपने प्यारे परिवार के साथ मनाया और आपने अपने प्यार से इसे और भी खास बना दिया होगा. अब इंतज़ार है 12 जनवरी, 2024 #रूसलान”

यह भी पढे़ं - MAMI Film Festival: भारत पहुंचीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, ऑल ब्लैक एयरपोर्ट लुक में जीता सभी का दिल 

इससे पहले दिन में, आयुष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अगली एक्शन-थ्रिलर रुस्लान के बारे में रोमांचक विवरण शेयर किया. पोस्टर में घायल आयुष को गिटार और बंदूक के साथ दिखाया गया है. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.