MAMI Film Festival: भारत पहुंचीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, ऑल ब्लैक एयरपोर्ट लुक में जीता सभी का दिल 

मुंबई में आयोजित हो रहे Jio MAMI FILM Festival के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत पहुंची हैं. एयरपोर्ट पहुंचते ही एक्ट्रेस को पैपराजी ने घेर लिया. साथ ही अब एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक सभी को बेहद पसंद आ रहा हैं और चर्चा का विषय बना हुआ है. 

author-image
Divya Juyal
New Update
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra for nmacc( Photo Credit : Social Media)

Jio MAMI Film Festival: मशहूर भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी बहुत बड़ा नाम है. एक्ट्रेस ने इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट रीजन में अपने काम से सभी का दिल जीता हुआ है. प्रियंका अब अपने परिवार के साथ अमेरिका में ही रहती हैं, लेकिन अक्सर काम के सिलसिले में उनका भारत आना-जाना होता है. हाल ही में भी ऐसा हि हुआ है. मुंबई में आयोजित हो रहे Jio MAMI FILM Festival के लिए प्रियंका भारत पहुंची हैं. एयरपोर्ट पहुंचते ही एक्ट्रेस को पैपराजी ने घेर लिया. साथ ही अब एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक सभी को बेहद पसंद आ रहा हैं और चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Advertisment

प्रियंका चोपड़ा ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आईं

आपको बता दें कि, हमेशा की तरह, प्रियंका चोपडा ने ऑल-ब्लैक लुक में मेन फैशन गोल्स को पूरा किया. द सिटाडेल स्टार, जिन्हें शुक्रवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था, अब अपने शानदार लुक से इंटरनेट पर आग लगा रही है. एक्स मिस वर्ल्ड हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं. प्रियंका प्रतिष्ठित Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 में भाग लेने के लिए मुंबई लौटी हैं, जो 27 अक्टूबर से 5 नवंबर, 2023 तक नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित किया जाएगा. एक्ट्रेस एक लंबे काले श्रग में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग ब्लैक क्रॉप टॉप और जॉगर्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ा था, जब उन्हें आज सुबह मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाथ जोड़कर पैपराजी का किया अभिवादन 

बर्फी एक्ट्रेस ने अपने शानदार एयरपोर्ट लुक को एक स्टेटमेंट नेकलेस, फ्री हेयरडू, डेवी मेकअप और काले स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया. जैसे ही वह एयरपोर्ट से बाहर निकलीं, प्रियंका चोपड़ा को हाथ जोड़कर पैपराजी फोटोग्राफरों का अभिवादन करते देखा गया और उन्होंने वहां मौजूद कुछ फैंस के साथ बातचीत भी की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

प्रियंका चोपड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

प्रियंका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्पेशल स्टोरी के साथ अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपडेट शेयर किया था. उनकी स्टोरी देखकर साफ पता चल रहा था कि एक्ट्रेस भारत आने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं. प्रियंका चोपड़ा ने एक प्यारी सी कार का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी स्टोरी में मुंबई की खूबसूरत सड़क दिखाई गई है.

publive-image

यह भी पढ़ें - Viral Video: अनन्या पांडे और सारा अली खान बनें 'वर्कआउट बडी', जिम से शेयर किया वीडियो 

प्रियंका जिओ मामी फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह को होस्ट करेंगी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो मामी फिल्म फेस्टिवल (MAMI) की चेयरपर्सन प्रियंका चोपड़ा आज रात होने वाले उद्घाटन समारोह की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस के साथ-साथ, बॉलीवुड और क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन उद्योगों के कुछ सबसे बड़े नामों के भी इस प्रतिष्ठित इवेंट का हिस्सा बनने की उम्मीद है.

Priyanka Chopra Entertainment News in Hindi Citadel Jee Le Zaraa bollywood Mami Film Festival
Advertisment