logo-image

Alia Bhatt Birthday: 31 साल की हुईं आलिया भट्ट, परिवार के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न

Alia Bhatt Birthday: आलिया ने अपना 31वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताने को प्रायोरिटी दी और फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया.

Updated on: 15 Mar 2024, 09:52 AM

New Delhi:

Happy Birthday Alia Bhatt: भारतीय सिनेमा की प्रमुख एक्ट्रेसस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt Birthday Celebration) का आज 31वां जन्मदिन है. इस मील के पत्थर को मनाने के लिए, आलिया अपने परिवार और दोस्तों के साथ कल रात एक ग्रैंड फेस्टिवल डिनर के लिए एक साथ आए. सितारों से सजी गेस्ट लिस्ट में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और कई अन्य शानदार हस्तियां शामिल थीं. 

आलिया भट्ट के सबसे करीबी उनके 31वें जन्मदिन पर स्टाइल में नजर आए
आलिया भट्ट इस समय देश की सबसे बिजी एक्ट्रेसस में से एक हैं. आलिया ने हाल ही में अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म जिगरा की शूटिंग पूरी की है और जल्द ही वह अपने अगले सिनेमाई प्रोजेक्ट के लिए तैयार होंगी. अपने बिजी कार्यक्रम के बावजूद, आलिया ने अपना 31वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अच्छा  समय बिताने को प्रायोरिटी दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

कल रात, पैपराज़ी ने वेन्यू के बाहर आलिया और उनके मेहमानों की झलकियाँ कैद कीं. बर्थडे गर्ल खुद नीली पैंट और गोल्डन हील्स के साथ गोल्डन टॉप में बेहद खूबसूरत  लग रही थीं. ग्लैमरस मेकअप के साथ अपनी विशेषताओं को बढ़ाते हुए और अपने बालों को खूबसूरती से खुला छोड़ा हुआ था. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Birthday: कम उम्र मे हीं करोड़ों की मालकिन बनी हैं आलिया भट्ट, एक्टिंग के साथ चलाती हैं ये बिजनेस

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट 
इस बीच, आलिया भट्ट की सबसे हालिया प्रेजेंस करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में थी, जहां उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक्टिंग की थी. फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज  मिले और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. एक्ट्रेस फिलहाल वासन बाला के प्रोजेक्ट जिगरा की शूटिंग में शामिल हैं, जिसमें वह करण जौहर के साथ सह-निर्माता भी हैं. इसके अलावा, जैसा कि हमने पहले ही बताया कि एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी. 

यह भी पढ़ें - Ed Sheren-Shah Rukh Khan: SRK को अपना फेवरेट बॉलीवुड एक्टर मानते हैं एड शीरन, शेयर की डांस वीडियो