logo-image

अजय देवगन से दिल टूटने पर इस एक्ट्रेस ने की थी सुसाइड की कोशिश

'फूल और कांटे' (Phool Aur Kaante) से लेकर 'सिंघम' (Singham) तक हर फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) का असली नाम विशाल वीरू देवगन है

Updated on: 02 Apr 2021, 12:52 PM

highlights

  • अजय देवगन आज 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं
  • अजय का जन्म 2 अप्रैल 1969 को हुआ था
  • अजय देवगन ने 'फूल और कांटे' से डेब्यू किया था

नई दिल्ली:

Happy Birthday Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अजय देवगन को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. 'फूल और कांटे' (Phool Aur Kaante) से लेकर 'सिंघम' (Singham) तक हर फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) का असली नाम विशाल वीरू देवगन है. अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को मशहूर स्टंटमैन और एक्शन फिल्म निर्देशक वीरू देवगन के घर हुआ था.

यह भी पढ़ें: कोविड पॉजिटिव फातिमा सना शेख ने दी हेल्थ अपडेट, बताया अपना हाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

काजोल से शादी से पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था. 90 के दशक में रविना टंडन और करिश्मा कपूर के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम जुड़ा था. खबरों की मानें तो फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग के दौरान अजय और रवीना के बीच काफी नजदीकियां आ गई थीं. अजय-रवीना ने एक साथ 'दिलवाले' और 'एक ही रास्ता' जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ भी जोड़ा गया.

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ही नहीं शादी से पहले ये अभिनेत्रियां भी हुईं प्रेग्नेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कहा जाता है कि फिल्म 'जिगर' की शूटिंग के दौरान अजय और करिश्मा की बीच अफेयर हुआ था. जिसकी वजह से रवीना टंडन काफी दुखी हुई थीं और उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो अजय देवगन और रवीना टंडन ही जानते होंगे. गंभीर किरदारों से लेकर एक्शन और कॉमेडी तक सभी में अजय देवगन जान डाल देते हैं. शायद यही वजह है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से दो बार नवाजा जा चुका है. आने वाले समय में अजय देवगन (Ajay Devgn) स्पोर्ट्स ड्रामा 'मैदान' (Maidaan) में नजर आएंगे. इसके अलावा अजय फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क और शरद केलकर के साथ नजर आएंगे.