logo-image

दीया मिर्जा ही नहीं शादी से पहले ये अभिनेत्रियां भी हुईं प्रेग्नेंट

दीया ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. दीया ने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को शादी रचाई थी

Updated on: 02 Apr 2021, 11:46 AM

highlights

  • दीया मिर्जा शादी के डेढ़ महीने में हुईं प्रेग्नेंट
  • कल्कि कोचलिन बिना शादी के मां बनी थीं
  • नीना गुप्ता ने भी बिना शादी मसाबा को जन्म दिया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शादी के डेढ़ महीने बाद ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुना दी है. दीया ने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. दीया ने मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग 15 फरवरी को शादी रचाई थी. दीया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स कयास लगाने लगे हैं कि दीया अपनी शादी के वक्त प्रेग्नेंट थीं. बता दें कि ऐसी ही कई एक्ट्रेसेस हैं जो शादी से पहले ही अपने मां बनने की खबरों से सुर्खियों में आ चुकी हैं. आइए जानते हैं कि कौन सी ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो शादी से पहले ही हुईं प्रेग्नेंट.

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani)

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) बिना शादी के मां बनी थीं. कल्कि ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने  साल 2018 में अपने इजरायली ब्वॉयफ्रेंड गाय हेर्शबर्ग संग अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था.

नाताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic)

एक्ट्रेस नाताशा स्टानकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने प्रग्नेंसी के बाद आनन फानन में लॉकडाउन में शादी रचाई थी. इसके साथ ही पेरेंट्स बनने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था.

एमी जैक्सन (Amy Jackson)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने बिना शादी के साल 2019 में बेटे को जन्म दिया था. एमी (Amy Jackson) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एमी जैक्सन (Amy Jackson) के मंगेतर का नाम George Panayiotou है.

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)

फेमस एक्टर अंगद बेदी से शादी करने के महज तीन महीने बाद ही नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने प्रेग्नेंसी की खबर का खुलासा कर दिया था. ये खुशखबरी नेहा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते हुए दी थी. बता दें कि नेहा और अंगद ने 10 मई 2018 को अचानक गुपचुप तरीके से अंगद बेदी के साथ शादी कर ली थी.

सेलिना जेटली (Celina Jaitly)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने वाली सेलिब्रिटी की लिस्ट में शुमार हैं. सेलिना ने बॉयफ्रैंड पीटर हॉग से साल 2011 में चुपके से शादी की और मार्च 2012 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. सेलिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करके अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी थी.

कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Konkona Sensharma (@konkona)

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma) ने लंबे वक्त तक एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को डेट करने के बाद सितंबर 2010 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. कयास लगाए जा रहे थे कि जब कोंकणा ने शादी की तो वो प्रेग्नेंट थी. कोंकणा ने मार्च 2011 में बेटे को जन्म दिया था.

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) की भी शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया खूब छाई थीं. अमृता का बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ अफेयर था और खबर थी कि प्रेग्नेंट होने की वजह से उन्होंने अचानक शादी कर ली. लंबे समय से फिल्मों से गायब रहने वाली अमृता का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन साल 2004 में आई फिल्म 'गर्लफ्रेंड' ने अमृता (Amrita Arora) को एक अलग ही पहचान दी थी.

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी पहली फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा ने अचानक शादी की खबर देखकर सबको चौंका दिया था. खबरों की मानें तो महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) पहले से प्रेग्नेंट थीं. साल 2006 में उन्होंने बॉबी चौधरी से शादी कर ली और कुछ ही महीनों बाद बेटी को जन्म दिया. साल 2013 में महिमा और बॉबी ने अलग होने का फैसला ले लिया.

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) एक ऐसा नाम जिन्होंने शादी के बिना एक बच्ची को जन्म दिया. नीना का अफेयर वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards) के साथ था. दोनों ने कभी शादी नहीं की. बिना शादी किए बेटी मसाबा (Masaba Gupta) को जन्म देकर उन्होंने अपनी मॉर्डन सोच का परिचय भी दिया.