News Nation Logo

Rajinikanth के घर आई खुशी, छोटी बेटी ने दी गुड न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 12 Sep 2022, 11:12:46 AM
Soundarya Rajinikanth, Rajinikanth

Soundarya Rajinikanth (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) और उनके पति विशगन वनंगमुडी (Vishagan Vanangamudi) बिते दिन एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं. इस खुशखबरी को सौंदर्या ने अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर किया. उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि दंपति ने अपने बच्चे का नाम वीर रजनीकांत वनंगमुडी रखा है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें साझा करते हुए अपने न्यू बोर्न बेबी की एक झलक भी दी, तस्वीर में वो अपने बेबी की उंगली पकड़े हुए नजर आ रही थी. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा - 'देवताओं की प्रचुर कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद के साथ ... विशगन, वेद, और मैं वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुड़ी का आज 11/9/22 #वीर #धन्य #बेबीबॉय का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं... 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soundarya Rajinikanth (@soundaryaarajinikant)

यह भी जानिए -  मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jacqueline Fernendez से पूछताछ हुई स्थगित

एक बहुत बड़ा धन्यवाद आप हमारे अद्भुत डॉक्टरों @sumana_manohar, डॉ.श्रीविद्या शेषाद्री @SeshadriSuresh3'. मैटरनिटी शूट की एक तस्वीर में, सौंदर्या (Soundarya Rajinikanth) और विशगन  (Vishagan Vanangamudi) को वेद के साथ भी देखा गया था, सौंदर्या की पहली शादी व्यवसायी अश्विन रामकुमार से हुई थी, जिनसे उन्होंने 2010 में शादी की थी और बाद में सात साल बाद आधिकारिक तौर पर उनके साथ तलाक हो गया था. उन्होंने 2019 में विशगन  (Vishagan Vanangamudi) के साथ दूसरी बार शादी की.  

आपको बता दें, सौंदर्या ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2014 में भारत की पहली मोशन कैप्चर फिल्म कोचादैयां से की थी. फिल्म में उनके पिता रजनीकांत, दीपिका पादुकोण, आर सरथकुमार,  पिनिसेटी और जैकी श्रॉफ नजर आए थे.  उनके फैंस और करीबी उनको पोस्ट के जरिए बधाई दे रहे हैं. 

 

First Published : 12 Sep 2022, 11:12:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.