logo-image

Video:अपनी शादी पर ही शो करेंगी Hansika Motwani, वेडिंग प्लानर से लेकर विदाई के आंसू का होगा जिक्र

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने हाल ही में सोहेल कथूरिया के साथ शादी की.

Updated on: 18 Jan 2023, 08:18 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने हाल ही में सोहेल कथूरिया के साथ शादी की. एक्ट्रेस की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अगले शो हंसिका के लव शादी ड्रामा (Love Shaadi Drama) की घोषणा की. उनका ये शो उनकी वास्तविक जीवन की शादी को प्रदर्शित करेगा. यह डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney + Hotstar)पर एक आउट-एंड-आउट रियलिटी शो होगा. हंसिका ने शो का ऐलान करते हुए एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में, उन्होंने कहा, "हाय, यह हंसिका मोटवानी है और मेरे जीवन में कुछ बहुत खास हुआ, मैंने शादी कर ली." पूरी शादी केवल डिज्नी+हॉटस्टार पर "शो का नाम लव शादी (Love Shaadi) है ...इसी दौरान पीछे से आवाज आती है "ड्रामा. 

इसके बाद वह वीडियो में कन्फ्यूज दिखीं और बोलती हैं, 'सब बता देंगे कट करो बाबा'और शो के एडिट्स देखने की मांग करती हैं. उन्होंने कहा, “मेरे को डर लग रहा है.''अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा, “बिना ड्रामा के शादी क्या है? # हॉटस्टार स्पेशल्स # हंसिकास लव शादी ड्रामा जल्द आ रहा है!”. वहीं फर्स्ट लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा,, "इस के लिए बहुत उत्साहित हूं." "हर कोई अपनी शादी को शो में क्यों बदल रहा है,". वहीं वीडियो पर लगातार लोगों के कमेंट्स जारी हैं.

ये भी पढ़ें-Athiya Shetty Video: सैलून के बाहर स्पॉट हुईं अथिया शेट्टी, चेहरा का ग्लो देख अटक गई फैंस की नजरें

शादी के इवेंट्स में हुई हर घटना का होगा जिक्र

बताया जा रहा है कि हंसिका (Hansika Motwani) के लव शादी ड्रामा में सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंधने के अपने फैसले की घोषणा के समय से लेकर अब तक हुई हर चीज को दिखाया जाएगा. शादी के डिजाइनर , वेडिंग प्लानर, शादी के दौरान हुई हर भागदौड़ को इस शो में दिखाया जाएगा. इसके अलावा हंसिका और उसकी फैमिली को शादी से पहले आई परेशानियों को भी संबोधित करने के लिए कहा गया है. जी हां इस शो में उस बात का भी जिक्र होगा जिस वजह से हंसिका की वेडिंग टूट जाती.बता दें हंसिका मोटवानी ने सिंधी रीति-रिवाजों से पिछले साल दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohail kathuria) से शादी की थी.  उनकी भव्य शादी में प्री-वेडिंग फंक्शन शामिल थे, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका (Hansika Motwani) ने टीवी शो देश में निकला होगा चांद से एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में शाका लाका बूम बूम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, करिश्मा का करिश्मा और सोन परी में दिखाई दीं. उन्होंने ऋतिक रोशन की कोई... मिल गया में बाल कलाकार के रूप में भी रोल प्ले किया है.