logo-image

Athiya Shetty Video: सैलून के बाहर स्पॉट हुईं अथिया शेट्टी, चेहरा का ग्लो देख अटक गई फैंस की नजरें

एक्ट्रेस (Athiya Shetty Marriage) ने चारों ओर देखा और सैलून के बाहर पैपराजी और फैंस के लिए खूबसूरत पोज भी दिए.

Updated on: 18 Jan 2023, 08:17 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty and Kl rahul) और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल (Kl Rahul) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बुधवार को एक्ट्रेस को एक सैलून के बाहर देखा गया. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में, अथिया (Athiya Shetty) फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुराते हुए सैलून से बाहर आती दिखीं. आउटिंग के लिए अथिया ने हरे और पीले रंग की ड्रेस और सैंडल पहना था.

एक्ट्रेस (Athiya Shetty Marriage) ने चारों ओर देखा और सैलून के बाहर पैपराजी और फैंस के लिए खूबसूरत पोज भी दिए. अपनी कार में बैठने से पहले अथिया पूरे समय मुस्कुराती रहीं और चली गई. बता दें उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ था. अथिया को केएल राहुल के मुंबई स्थित घर को सजाए जाने के एक दिन बाद स्पॉट किया गया था. बता दें वैडिंग वेन्यू को बहुत अच्छे से सजाया गया है, वेन्यू की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. कुछ कर्मचारी भी व्यवस्थाओं का जायजा लेते नजर आए. अथिया और राहुल की शादी 23 जनवरी को होगी. अथिया के पिता-अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में उनकी शादी तीन दिनों तक चलेगी. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16 : कंटेस्टेंट्स ने जब गेम के लिए दांव पर लगाई दोस्ती, सरेआम हुई 'बदनामी'!

21 जनवरी से शुरू होंगे फेस्टिवल

पहला समारोह 21 जनवरी को लेडिज नाइट के साथ शुरू होगा. एक सूत्र के मुताबिक, "अथिया की सबसे करीबी महिला मित्र जैसे अभिनेता आकांक्षा रंजन इसका हिस्सा होंगी." सूत्र के मुताबिक, अथिया के दोस्त, भाई-अभिनेता अहान शेट्टी, और माता-पिता सुनील और माया शेट्टी के उनके संगीत पर प्रस्तुति देने की उम्मीद है.  शादी में सिर्फ दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.बताया जा रहा है इंडस्ट्री से कम लोग ही शादी में नजर आएंगे.वहीं कपल्स की शादी की गेस्ट लिस्ट भी सामने आई थी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

टीम इंडिया के ट्रिप पर भी गए थे साथ

केएल राहुल और अथिया (Athiya Shetty and Kl rahul) पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और उन्हें टीम इंडिया के कुछ दौरों पर क्रिकेटर के साथ भी देखा गया था. हालांकि, उन्होंने कभी भी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात नहीं की थी. दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर तब घोषित किया जब क्रिकेटर ने 2021 में अथिया के भाई अहान की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर में भाग लिया. अथिया ने कुछ महीने पहले अपना चैनल लॉन्च करते ही YouTube पर अपनी शुरुआत की. वह आखिरी बार मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं. अथिया ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ सलमान खान की हीरो में अभिनय की शुरुआत की.