News Nation Logo

Hansika Motwani Marriage: माता की चौकी...इन रस्मों से होगी मुंबई में शादी की शुरुआत

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 17 Nov 2022, 01:44:06 PM
हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) दिसंबर में सोहेल खतुरिया से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और शादी के उत्सव अगले हफ्ते से शुरू होंगे. यह कपल भले ही जयपुर में शादी करेंगे, लेकिन इस बड़े दिन की तैयारी मुंबई से शुरू होगी. अभिनेता शादी के जश्न की शुरुआत माता की चौकी (Mata ki Chowki) की पूजा से भी करते हैं. हंसिका मुंबई में ही शादी का सफर शुरू करना चाहती थी. यही कारण है कि वह अगले हफ्ते मुंबई में माता की चौकी का आयोजन करके एक भक्तिपूर्ण नोट पर शुरुआत कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समारोह उनके परिवार और करीबी दोस्तों द्वारा आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद ध्यान शादी की ओर जाएगा. दोनों की शादी 4 दिसंबर की शाम को होगी, हल्दी की रस्म उसी दिन सुबह तय की गई थी. 3 दिसंबर को मेंहदी और संगीत की रस्म होगी, जिसमें 2 दिसंबर को सूफी नाइट के लिए बुक किया गया है. इसके अलावा, 4 दिसंबर की पूर्व संध्या पर पार्टी के बाद एक पोलो मैच और एक कैसीनो की भी योजना है.

ये भी पढ़ें-Tamannaah Bhatia Marriage: तमन्ना भाटिया ने शादी की खबरों को किया खारिज, कहा-ये सब अफवाह...

जयपुर के 450 साल पुराने किले में होगी शादी

शादी जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में होने की उम्मीद है. सूत्र के मुताबिक, ''शादी एक करीबी रिश्ता है, लेकिन अभिनेता इंडस्ट्री से करीबी दोस्तों को बुला रहे हैं. उन्होंने खुद गेस्ट लिस्ट पर काम किया है, और पूरी शादी की योजना बनाने में बहुत रुचि ले रही है. यह उनके जीवन का एक विशेष चरण है और वह इसके हर पल को संजो रही हैं. इसी बीच शादी के तैयारी के बीच एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) सामने आया है था, जिसमें वो सोहेल के साथ नजर आ रही हैं. बता दें ये सोहेल की दूसरी शादी है. रिपोर्टस के मुताबिक हंसिका ने सोहेल की शादी में पहले भी डांस किया था. 

First Published : 17 Nov 2022, 01:36:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.