logo-image

Hansika Wedding: हंसिका मोटवानी ने मनाई बैचलर पार्टी, 'दिन शगना दा' से शुरू हुआ जश्न

हंसिका 4 दिसंबर को सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है.

Updated on: 27 Nov 2022, 02:12 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Wedding) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हंसिका 4 दिसंबर को सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. प्री वेडिंग फंक्शन अपने जोरों पर हैं. हंसिका शादी के लिए कितनी एक्साइटेड है ये सोशल मीडिया पर उनकी फोटो देखकर साफ साफ पता चल रहा है. फिलहाल हंसिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी बैचलरेट पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है जल्द ही सात फेरे लेने वाली हंसिका खुशी से झूम रही हैं. 

 वीडियो में हंसिका मोटवानी सफेद रेशमी ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिस पर 'दुल्हन'  यानी ब्राइड लिखा हुआ है. वीडियो की शुरुआत 'दिन शगना दा' गाने से होती है. वहीं, उनकी ब्राइड्समेड्स कस्टमाइज्ड ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं. बाद में हंसिका सफेद सीक्विन वाली मिनी स्कर्ट और क्रॉप्ड सफेद शर्ट में पार्टी में पहुंचती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस की गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती भरे ट्रिप की झलक भी दिखाई गई है. हंसिका को बैचलरेट पार्टी (Bachelorette Party)में भी शानदार समय बिताते हुए देखा गया है, जिसे उनके दोस्तों ने होस्ट किया था. हंसिका की करीबी दोस्त और पॉपुलर एक्ट्रेस श्रिया रेड्डी को भी वीडियो में देखा गया है. कैप्शन की अगर बात करें तो हंसिका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, बेस्ट बैचलरेट एवर, ब्लैस्ड विद द बेस्ट. हंसिका वीडियो में बहुत हसीन लग रही हैं. साथ ही उनके फैंस भी वीडियो पर हार्ट इमोजी ड्राप कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Ira Khan : इरा खान ने शेयर की अपनी सासु मां संग ऐसी तस्वीर, देखकर दंग रह गए लोग

माता की चौकी भी की गई आयोजित

वहीं कुछ दिन पहले हंसिका की माता के चौकी के लिए जाते हुए कुछ फोटोज भी सामने आई थी. फोटो में देखा गया था, हंसिका ने लाल साड़ी पहनी हुई है. इस लुक में भी वो बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं. साथ ही उनके होने वाले पति सोहेल कथुरिया भी उनके साथ रे. ड कुर्ते में नजर आए थे. दोनों की जोड़ी साथ में बहुत खूबसूरत लग रही थी. कपल्स कथित तौर पर एक पारंपरिक सिंधी समारोह में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं, जो जयपुर के मुंडोता किले और महल में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में आयोजित किया जाएगा. शादी का जश्न 3 दिसंबर, शनिवार को उसी स्थान पर मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह के साथ शुरू होने की उम्मीद है

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)