logo-image

Hansika Wedding:शादी के बंधन में बंधे हंसिका-सोहेल, वरमाला से पहले धमाकेदार रही एंट्री

हंसिका मोटवानी ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में उनके बॉयफ्रेंड-बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया ने शादी कर ली है. 

Updated on: 04 Dec 2022, 11:35 PM

मुंबई:

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani Wedding) ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में उनके बॉयफ्रेंड-बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया ने शादी कर ली है.  दोनों की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई गई हैं. शादी में केवल उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. हंसिका ने खूबसूरत लाल लहंगा पहना है, तो वहीं सोहेल (Sohael Kathuriya) ऑल-आइवरी शेरवानी लुक में नजर आए. शादी की पहली तस्वीर में हंसिका अपनी दुल्हनिया टीम के साथ पोज देती दिखीं. शादी के मंडप में उनकी भव्य एंट्री का एक वीडियो भी फैनक्लब और फैन पेज द्वारा शेयर किया जा रहा है.

वरमाला समारोह के दौरान आतिशबाजी का भी इंतजाम किया गया था. एक वीडियो में, हंसिका और सोहेल पति-पत्नी के रूप में समारोह के बाद हाथ पकड़े नजर आए. कथित तौर पर, दोनों सिंधी परंपराओं का पालन करते हुए पति-पत्नी बने. इससे पहले,  हंसिका और सोहेल के प्री वेडिंग फंक्शन की कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इस कपल ने एक सूफी रात की मेजबानी की, प्री-वेडिंग ऑल-थीम पार्टी, उसके बाद हल्दी समारोह रखा गया.  शुक्रवार को हंसिका की मेहंदी की रस्म थी. एक्ट्रेस की शादी के फंक्शन पिछले हफ्ते माता की चौकी से शुरू हुए थे. बताया जा रहा है कि हंसिका चाहती थीं कि उनकी शादी की शुरुआत मुंबई से हो, इसलिए उनकी शादी जयपुर (Jaipur Wedding Fort) में थी. इस लिहाज से मुंबई में माता की चौकी का आयोजन किया गया था. 

ये भी पढ़ें-Hansika Motwani: हल्दी के बाद हंसिका की खूबसूरती पर लगे चार चांद, सामने आई फोटोज

 

हर लुक था क्लासी

सभी सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग लुक क्लासी रखा. चाहे वो माता की चौकी के लिए एक साधारण लाल साड़ी हो, सूफी रात के लिए क्रीम शरारा, या प्री-वेडिंग पार्टी के लिए व्हाइट ड्रेस, या संगीत के लिए ब्लश पिंक लहंगा. सभी ड्रेसज में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं सभी फंक्शन में हंसिका ने दोस्तो और परिवार वालों के साथ मिलकर खूब धमाल मचाया. कपल ने बैंग बैग के गाने 'तू मेरी' पर भी डांस किया.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ihansika_my_jaan❤️ (@ihansika_my_jaan)