logo-image

अभिनेता गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी को फैंस से बचाने की कोशिश में चोटिल हुए

अभिनेता गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी को फैंस से बचाने की कोशिश में चोटिल हुए

Updated on: 01 Jan 2023, 09:00 PM

नई दिल्ली:

खामोशियां के अभिनेता गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी देबिना बनर्जी को मुंबई में फैंस से बचाने की कोशिश में घायल हो गए हैं। मुंबई में गुरमीत के लाइव परफॉर्मेस के बाद उनके फैंस ने कपल को घेर लिया और वह सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़े। इस दौरान गुरमीत चौधरी ने अपनी पत्नी देबिना बनर्जी को फैंस के बीच से निकलकर सुरक्षित कार तक ले गए, लेकिन इस दौरान उनके पैर में चोट लग गई।

गुरमीत ने आईएएनएस से बताया कि परफॉर्मेस के बाद कई फैंस मंच के पीछे जमा हो गए। वहां भारी भीड़ थी और वे तस्वीरें लेने के लिए मंच पर पहुंच गए, खुद को संतुलित करना मुश्किल हो गया और यहां तक कि मेरा पैर भी मुड़ गया। देबिना और अन्य फैंस को भी चोटिल होने से बचाना था, क्योंकि कई बार इतनी भीड़ में एक्साइटमेंट के कारण ऐसा हो जाता है कि लोग घायल हो जाते हैं। तो किसी तरह हम फैंस को बचाते हुए वहां से निकलने में कामयाब रहे।

गुरमीत चौधरी ने साइकोलॉजिकल थ्रिलर और हॉरर खामोशियां से बॉलीवुड में कदम रखा और कई टीवी शो में भी काम किया। गुरमीत चौधरी को रामायण में राम का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। चौधरी गीत - हुई सबसे पराई, पुनर्विवाह - जिंदगी मिलेगी दोबारा में भी अभिनय किया है और वह झलक दिखला जा 5 के विजेता के रूप में भी उभरे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.