logo-image

तीन पीढ़ियों की कहानी दिखाता है Gulmohar का ट्रेलर, 13 साल बाद ये रोल करेंगी शर्मिला टैगोर

मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर (Manoj Bajpayee) अभिनीत फिल्म  (Sharmila Tagore) गुलमोहर का ट्रेलर रिलीज हो गया

Updated on: 11 Feb 2023, 03:23 PM

मुंबई :

मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर (Manoj Bajpayee) अभिनीत फिल्म  (Sharmila Tagore) गुलमोहर का ट्रेलर रिलीज हो गया है. गुलमोहर की कहानी एक परिवार की तीन पीढ़ियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सालों से अलग हो गए हैं राहुल वी चितेला द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म के ट्रेलर में शर्मिला टैगोर को कुसुम बत्रा के रूप में दिखाया गया है, जो पारिवारिक घर गुलमोहर को बेचने और पांडिचेरी में ट्रांसफर लेने का फैसला करती है.  शर्मिला टैगोर के इस ऐलान से परिवार में खलबली मच जाती है, जिससे उनका बेटा अरुण (मनोज बाजपेयी) परेशान हो जाता है और उनका पोता (सूरज शर्मा) और अधिक स्वतंत्र होना चाहता है.

गुलमोहर (Gulmohar trailer) में अन्य कलाकारों के सदस्यों अमोल पालेकर, कावेरी सेठ और उत्सव झा के साथ सिमरन को अरुण की पत्नी के रूप में भी दिखाया गया है. पिता-और बेटे के रिश्ते के साथ, ट्रेलर यह भी संकेत देता है कि उनके दिवंगत पिता की वसीयत के बारे में एक पारिवारिक रहस्य दिल्ली और पांडिचेरी के बीच की दूरी से भी अधिक परिवार को तोड़ सकता है. गुलमोहर की कहानी अर्पिता मुखर्जी और राहुल द्वारा लिखी गई है, जबकि फिल्म का स्कोर सिद्धार्थ खोसला द्वारा रचित है. एमी-नामांकित संगीतकार ने अमेरिकी शो दिस इज़ अस एंड ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग में संगीत दिया है. गुलमोहर का प्रीमियर 3 मार्च को Disney+ Hotstar पर होगा.

शर्मिला की 13 साल बाद फिल्मों में वापसी

गुलमोहर (Gulmohar) के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे राहुल ने एक बयान में कहा, "समय बदल रहा है, लोगों का दुनिया के प्रति दृष्टिकोण भी लगातार बदल रहा है. मेरी सह-लेखिका, अर्पिता मुखर्जी और मैं इस वास्तविकता को एक कथात्मक प्रारूप में तलाशने के इच्छुक थे. यह फिल्म सभी उम्र के दर्शकों के लिए हमारे बत्रा परिवार के साथ प्यार और एकता का अनुभव करने के लिए है. शर्मिला जी, मनोज बाजपेयी, सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ, उत्सव झा एक असली परिवार की तरह दिखते और महसूस करते थे. गुलमोहर को बहुत प्यार के साथ बनाया गया है और उम्मीद है कि डिज्नी+हॉटस्टार पर दर्शक इसे उसी प्यार से गले लगाएंगे.

ये भी पढ़ें-Salman Khan के नए गाने 'नैयो लगदा' का टीजर रिलीज, वैलेंटाइन डे वीके में दिखाएगा रोमांटिक सीन्स

दिग्गज अदाकारा शर्मिला (Sharmila Tagore) 13 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार दानिश असलम की ब्रेक के बाद (2010) में दीपिका पादुकोण और इमरान खान के साथ देखा गया था. इस बीच, मनोज को आखिरी बार Zee5 की फिल्म डायल 100 में देखा गया था, और इसमें डिस्पैच और जोरम भी हैं. सूरज की आखिरी हिंदी फिल्म फिल्लौरी (2017) अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ के साथ थी. उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म वेडिंग सीज़न में देखा गया था और यह डिज्नी + हॉटस्टार वेबसीरिज  हाउ आई मेट योर फादर पर नियमित रूप से एक वेबसीरिज है.