logo-image

गोविंदा और माधुरी दीक्षित की होती शादी! अगर...

इंडस्ट्री में इतने साल बीत जाने के बाद भी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जादू आज भी बरकरार है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  ने करियर में पद्म श्री समेत दर्जनों प्रतिष्ठित अवार्ड अपने नाम किए हैं

Updated on: 24 Dec 2021, 01:12 PM

highlights

  • गोविंदा का माधुरी के लिए धड़का था दिल
  • माधुरी आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं
  • गोविंदा ने 21 दिसंबर को बर्थडे सेलिब्रेट किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक समय पर बॉलीवुड के साथ-साथ लोगों के दिलों पर भी राज किया था. शानदार अभिनय और धमाकेदार डांस के लिए मशहूर माधुरी दीक्षित पर कई अभिनेताओं का दिल आया मगर उन्होंने सभी को ना-ना कहते हुए डॉक्टर नेने को अपना हमसफर बना लिया. हाल ही में गोविंदा (Govinda) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो डांस दीवाने के सेट का है जिसमें गोविंदा बतौर जज पहुंचे थे. वीडियो में गोविंदा बता रहे हैं कि उन्होंने माधुरी को शादी के लिए प्रपोज किया था.

यह भी देखें: अदिति राव हैदरी हैं रॉयल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🦋 𝑺𝒉𝒎𝒂𝒚𝒓𝒂 𝑫𝒊𝒙𝒊𝒕 🦋 (@madhuridixitnene___)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थ्रोबैक वीडियो में गोविंदा कह रहे हैं, 'माधुरी दीक्षित के जो हम लोग फैन हैं ऐसे तो कहीं नहीं हैं. आप लोगों ने बड़े मियां छोटे मियां तो देखी होगी. आप लोग तो शायद ये आपस में बात भी कर रहे हो हमने तो कहा था हमसे शादी क्यों नहीं कर लेती. चाहे जो करके दिखा लो. लेकिन माधुरी ने हम लोगों की एक भी नहीं सुनी. और ये नहीं नहीं कहते कहते 'नेने' से शादी कर गईं. गोविंदा और माधुरी ने 1998 में आई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम किया था. माधुरी ने फिल्म में एक आइटम नंबर किया था जो फेमस हुआ था. 

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen के लिए 'ये प्यार नहीं आसां', क्रिकेटर से लेकर एडमेकर तक से मिला धोखा

इंडस्ट्री में इतने साल बीत जाने के बाद भी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जादू आज भी बरकरार है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)  ने करियर में पद्म श्री समेत दर्जनों प्रतिष्ठित अवार्ड अपने नाम किए हैं. वहीं माधुरी हिंदी सिनेमा जगत की एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें 14 बार फिल्मफेयर पुरस्कार का नामंकन मिला, जिनमें से चार बार उन्होंने खिताब अपने नाम भी किया है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और डॉक्टर नेने की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी जैसी है.