News Nation Logo

सलमान-KRK की लड़ाई में अपना नाम आने से भड़के गोविंदा, कही ये बात

कमाल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया पर गोविंदा को अपने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया और इसके साथ ही लिखा कि मैं आपको निराश नहीं करूंगा

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Jun 2021, 05:08:04 PM
govinda

सलमान-केआके की लड़ाई में अपना नाम आने से भड़के गोविंदा (Photo Credit: फोटो- @govinda_herono1 Instagram)

highlights

  • सलमान खान और के आर के के विवाद में आया गोविंदा का नाम
  • कमाल आर खान ने गोविंदा को कहा था शुक्रिया
  • गोविंदा ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) और कमाल आर खान (केआरके)  के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बीते दिनों कमाल आर खान (KRK) सोशल मीडिया पर कहा कि गोविंदा उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. कमाल आर खान (KRK) ने सोशल मीडिया पर गोविंदा को अपने प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद किया और इसके साथ ही लिखा कि मैं आपको निराश नहीं करूंगा. इस ट्वीट के बाद अब खुद गोविंदा (Govinda) ने मीडिया के सामने आकर इस दावे का खंडन किया है. गोविंदा (Govinda) का कहना है कि उन्होंने कई साल से केआरके से बात नहीं की है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ-जया बच्चन की शादी को पूरे हुए 48 साल, बिग बी ने शेयर की यादगार Photo

गोविंदा (Govinda) ने मीडिया से कहा, 'मैंने कुछ रिपोर्ट्स में पढ़ा कि मैं केआरके का पक्ष ले रहा हूं. तो मैं आपको बता दूं कि सालों से केआरके के संपर्क में नहीं हूं. न मुलाकात, न फोन पर बात और न ही मैसेज के जरिए. जिसका नाम उसने अपनी पोस्ट में टैग किया, वह कोई और हो सकता है. यहां तक कि केआके मेरी फिल्मों और मेरे बारे में भी गलत बयान दे चुका है और पोस्ट कर चुका है.' बता दें कि सलमान खान ने KRK के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है. अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान यानी कि केआरके (KRK)का दावा है कि यह केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

यह भी पढ़ें: Koo पर अनुपम खेर के हुए 1 मिलियन फॉलोअर्स, एक्टर ने ऐसे कहा फैंस को शुक्रिया

वहीं सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया है. सलमान की टीम का कहना है कि केआरके के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है. बता दें कि कमाल आर खान (KRK) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बयानी के लिए मशहूर हैं. इस विवाद में  कमाल आर खान (KRK) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी घसीटा था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Jun 2021, 05:08:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Govinda KRK Salman Khan