logo-image

अमिताभ-जया बच्चन की शादी को पूरे हुए 48 साल, बिग बी ने शेयर की यादगार Photo

शादी की 48वीं सालगिरह पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी शादी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है

Updated on: 03 Jun 2021, 02:54 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के 48 साल पूरे
  • अमिताभ ने इस मौके पर तस्वीर शेयर की है
  • अमिताभ-जया की शादी 3 जून 1973 को हुई थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी को 48 साल हो गए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की शादी 3 जून 1973 को हुई थी. इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स और फैंस जया बच्चन और अमिताभ को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. अमिताभ और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेमिसाल जोड़ियों में से एक मानी जाती है. कई खास मौकों पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: करण मेहरा को बेटे कविश की फिक्र, कहा- निशा के साथ सेफ नहीं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

शादी की 48वीं सालगिरह पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी शादी की एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर शादी के फेरों के दौरान की है. तस्वीर में जया बच्चन (Jaya Bachchan)रेड कलर के शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं और बिग बी ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई है. इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कैप्शन में लिखा, '3 जून, 1973, शादी की सालागिरह पर आपकी दुआओं और बधाइयों के लिए धन्यवाद.' अमिताभ के इस पोस्ट पर सेलेब्स उन्हें विश कर रहे हैं.

यह भी देखें: सोनाक्षी सिन्हा का साड़ी कलेक्शन

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने साथ में बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन 
(Jaya Bachchan) ने पहली बार फिल्म 'बंसी बिरजू' में काम किया था, जो साल 1972 में रिलीज हुई थी. इसके बाद अमिताभ के साथ जया ने 'जंजीर' में काम किया और ये मूवी हिट साबित हुई. दोनों अभिमान, चुपके चुपके और शोले जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. अमिताभ और जया की मुलाकात पहली बार फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी. इस फिल्म में पहले बिग बी को साइन किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था. फिल्म जंजीर के बाद दोनों के बीच प्यार हुआ और शादी हो गई.