News Nation Logo

करण मेहरा को बेटे कविश की फिक्र, कहा- निशा के साथ सेफ नहीं

करण मेहरा (Karan Mehra) ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Jun 2021, 01:38:31 PM
nisha rawal

करण मेहरा ने कहा निशा के पास सुरक्षित नहीं है उनका बेटा (Photo Credit: फोटो- @missnisharawal Instagram)

highlights

  • करण मेहरा पारिवारिक कलह की वजह से सुर्खियों में हैं
  • करण का कहना है कि उनका बेटा निशा के साथ सुरक्षित नहीं

नई दिल्ली:

मशहूर धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों सुर्खियों में हैं. करण मेहरा और अभिनेत्री निशा रावल की शादी के टूटने वाली है. निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद से दोनों सुर्खियों में हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान करण मेहरा (Karan Mehra) ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनका बेटा कविश अब निशा रावल के साथ बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है. इसके साथ ही करण मेहरा (Karan Mehra) ने यह भी कहा कि ये सब देखना काफी दुखद है.

यह भी देखें: सोनाक्षी सिन्हा का साड़ी कलेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

इंटरव्यू में करण मेहरा (Karan Mehra) बोले, 'मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा  के साथ सुरक्षित नहीं है. पहले मैं खुशी खुशी कविश को निशा के साथ रहने दे रहा था. लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता है.' करण ने कहा, 'मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पर कोई इफेक्ट हो. मुझे उसकी चिंता होती है.' करण ने आगे कहा कि निशा झूठ बोल रही हैं. मैंने किसी भी तरीके से कभी भी निशा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है. बता दें कि हाल ही में निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया के सामने आकर अपनी आपबीती सुनाई थी.

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत ने दिखाई अपने घर की झलक, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

निशा रावल (Nisha Rawal) ने मीडिया में अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाई थीं जिनमें उनके चेहरे पर चोट नजर आ रही थी. बता दें कि निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण पर मारपीट का आरोप लगाया था, जिसके बाद उनकी शिकायत पर गोरेगांव पुलिस ने करण को गिरफ्तार भी कर लिया था. निशा ने इंटरव्यू में बताया था कि करण ने उन्हें घूंसा मारा है और उसके कारण उनके चेहरे पर निशान भी आए हैं. बता दें कि निशा रावल ने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराते हुए उन पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर और धोखा देने जैसे कई आरोप भी लगाए हैं. करण और निशा की मुलाकात साल 2008 में हंसते-हंसते फिल्म के सेट पर हुई थी. दोनों ने कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Jun 2021, 01:38:31 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Karan Mehra Nisha Rawal