News Nation Logo

BREAKING

गोविंदा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बोले- मेरे खिलाफ साजिशें हुईं

गोविंदा (Govinda) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो भी कई बार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार बन  चुके हैं. इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े राज खोले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Mar 2021, 03:13:11 PM
Govinda

Govinda (Photo Credit: फोटो- @govinda_herono1 Instagram)

highlights

  • गोविंदा ने खोले बॉलीवुड के कई राज
  • बोले- मेरे खिलाफ लोगों ने साजिशें कीं
  • कहा- अब मैं पूरी तरह से बदल चुका हूं

नई दिल्ली:

एक्टर गोविंदा (Govinda) 90 के दशक के उन अभिनेताओं में से एक हैं. जिनके दरवाजे पर हमेशा प्रोड्यूसर्स की लाइन लगी होती थी और उनके पास उनसे मिलने का वक्त भी नहीं हुआ करते थे. वे एक दिन में कई फिल्मों की शूटिंग निपटाया करते थे. हालांकि अब वो दिन नहीं रहे. अब वे दूसरी बार बॉलीवुड में कमबैक करने को बेताब हैं, लेकिन अब उनको काम नहीं मिल रहा है. एक-दो फिल्में मिली भी तो वो चली नहीं. वे आज लाइमलाइट में भले ही नहीं रहते हो, लेकिन अपने बेबाक बयानों की वजह से एक्टर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. 

हाल ही में एक बार फिर उन्होंने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने (Govinda) एक इंटरव्यू में बताया है कि वो भी कई बार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार बन  चुके हैं. इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े राज खोले हैं. इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्मों में काम पाने के लिए एक लंबा संघर्ष किया है. वहीं उन्होंने अपने भांजे और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ हुए विवाद को लेकर भी बात की है.

मेरे खिलाफ साजिशें हुईं

यह भी पढ़ें- Indian Idol 12: एलिमिनेशन में बाल-बाल बचे सवाई भाट, ये कंटेस्टेंट्स गईं बाहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गोविंदा ने कहा कि 'आप मुझे कभी किसी के खिलाफ बोलते हुए नहीं पाएंगे. जबकि ज्यादातर दूसरे लोग मेरे बारे में बात करते हैं. मैं कभी भी किसी के काम को जज नहीं करता क्योंकि मैं सभी की मेहनत और इनवेस्ट किए गए पैसे की इज्जत करता हूं.' उन्होंने कहा कि मैंने पिछले 14-15 सालों में पैसे इनवेस्ट किए और करीब 16 करोड़ का नुकसान उठाया. कुछ लोगों ने मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया. इनमें से कुछ फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी थे. मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले और वे मेरे करियर को खत्म करना चाहते थे, जो नहीं हुआ. अब, मैं बड़े पैमाने पर 2021 में धमाका करने के लिए तैयार हूं.

प्रैक्टिकल तरीके से सोचने लगा हूं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मेरे खिलाफ साजिशें हुई थीं. जैसा कि कहते हैं न कि अपने भी पराये हो जाते हैं. अगर भाग्य आपके पक्ष में नहीं है, तो आपके अपने लोग भी आपके खिलाफ हो जाते हैं. अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा कि मेरे बारे में ये बात हर कोई जानता है कि गोविंदा बहुत आस्तिक हैं और काफी पूजा पाठ करते हैं. लेकिन अब मैं पूरी तरह बदल चुका हूं. 

यह भी पढ़ें- रामलला के दर्शन करके फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय कुमार

उन्होंने कहा कि पहले जो गोविंदा था वो बहुत पवित्रा था, लेकिन अब जो गोविंदा है वो बहुत कठोर हो गया है. उन्होंने कहा कि मैं अब ज्यादा भ्रष्ट और कड़वा हो गया हूं. इन दिनों, मैं पार्टी करता हूं, सिगरेट पीता हूं और शराब भी पीता हूं. पुराना गोविंदा बहुत पवित्र था. पहले मेरा भावुक नेचर अक्सर मेरे काम के बीच में आ जाता था, लेकिन अब मैं इमोशनल नहीं होता. मैं परिस्थितियों का सामना ज्यादा प्रैक्टिकल और बिजनेस के तरीके से करता हूं.'

कृष्णा से इमेज खराब हो रही

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. दोनों मामा-भांजे एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं और ना ही आमने-सामने आते हैं. इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने भांजे के साथ संबंधों को लेकर भी कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि कृष्णा एक बहुत अच्छा लड़का है, लेकिन मुझे नहीं पता कौन उनसे ये सब करवा रहा है. वो ये सब करके ना केवल मजे कर रहे हैं, बल्कि इससे पब्लिक में मेरी इमेज भी खराब हो रही है. जो भी इसके पीछे है, वो चाहता है कि हमारे बीच कभी कुछ ठीक ना हो.

गोविंदा ने बताया कि मैंने कई सारी फिल्मों की कहानी सुनी थी. और कुछ मैं साइन भी करने वाला था, इतना हीं नहीं उनमें से कुछ तो मैं खुद बनाने वाला था लेकिन साल 2020 मेरे साथ-साथ पूरी दुनिया के लिए ही बहुत बुरा रहा है. लेकिन इस साल ने हमें एक नया और अच्छा प्लेटफॉर्म दे दिया है और वो है ओटीटी. गोविंदा ने बताया कि उन्होंने 3-4 कहानी सुनी है.और वो बहुत जल्द उनमें से एक करने भी वाले हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 03:13:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.