logo-image
लोकसभा चुनाव

Desi Vibes with Shehnaaz Gill : Vicky Kaushal- Shehnaaz Gill ने दिखाया मस्ती भरा अंदाज, पाया भांगड़ा

विक्की कौशल जल्द ही शशांक खैतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में दिखने वाले हैं.

Updated on: 01 Dec 2022, 08:07 AM

highlights

  • एक मंच पर दिखे विक्की कौशल- शहनाज गिल
  • दोनों के चेहरे पर दिखीं बड़ी सी स्माइल
  • कलाकारों ने पाया भांगड़ा

नई दिल्ली:

विक्की कौशल जल्द ही शशांक खैतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में दिखने वाले हैं. उनकी ये फिल्म 16 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं. इससे पहले एक्टर हाल ही में शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विथ शहनाज गिल' में पहुंचे. जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे दोनों काफी मस्ती में दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने एक साथ भांगड़ा भी किया. उनका ये वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal को पसंद नहीं आया Katrina Kaif का विदेशी अंदाज, इसलिए एक्ट्रेस ने किया ये 'त्याग'

वीडियो अलग-अलग पैपराजी के पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि वे दोनों पहले हग करते हुए तस्वीरें खिंचाते हैं. फिर शहनाज ढोल-नगाड़े पर भांगड़ा करना शुरू कर देती हैं. इस दौरान एक्टर जहां येलो पैंट और प्रिंटेड शर्ट के साथ मैचिंग जैकेट लेयर किए दिखाई दिए. वहीं, शहनाज ने येलो कलर के एथनिक सूट में कमाल का लुक लिया था. दोनों का ही लुक गजब का लग रहा था. जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की है. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif की दिवानगी में Vicky Kaushal बन गए 'चिकनी चमेली', की ऐसी हरकत कि...

शहनाज ने विक्की के साथ कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज से भी शेयर की हैं. जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते दिखाई दिए हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहुत कम ही ऐसा होता है, जब आप किसी ऐसे स्टार से मिलते हैं, जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं. बहुत कम ही आपको यह एहसास होता है कि आप उस शख्स को युगों से जानते हैं, जैसे वो आपका परिवार हो. बहुत कम ही ऐसा होता है, जब दूसरी मुलाकात में ही आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं, जैसे वह आपके परिवार का कोई हो. मुझे लगता है कि यही रियल स्टार होता है. @ vickykaushal09 मुझे एक बार फिर आपसे मिलकर खुशी हुई और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से कहीं अधिक थी…मैं आपके लिए सफलता, अच्छा स्वास्थ्य और पॉजिटिविटी के अलावा और कुछ नहीं चाहती."

एक्ट्रेस ने विक्की संग अपनी मीटिंग पर बात करने के अलावा उनकी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के लिए उन्हें ढेर सारी बधाई दी. साथ ही फिल्म के सुपरहिट होने की कामना भी की.