logo-image

Viral Video : Katrina Kaif की दिवानगी में Vicky Kaushal बन गए 'चिकनी चमेली', की ऐसी हरकत कि...

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती रहती हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 09:53 PM

highlights

  • ट्रेलर लॉन्च पर दिखा विक्की का ऐसा अंदाज
  • कैट के गाने 'चिकनी चमेली' पर किया हुक स्टेप
  • वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होती रहती हैं. लेकिन फिलहाल विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जिसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर बीते दिनों उनका बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिला है. एक्टर अपनी वाइफ कैटरीना के फेमस वीडियो सॉन्ग 'चिकनी चमेली' पर हुक स्टेप करते दिखाई दिए हैं. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif की इस हरकत ने Vicky Kaushal के साथ सबकुछ कर दिया खत्म, फैंस हो रहे निराश!

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर अपने एक फैंस के साथ खूब मस्ती में डांस करते दिख रहे हैं. इस दौरान वो एक-एक स्टेप करते दिखाई पड़ते हैं. वहीं, उनकी परफॉर्मेंस देखते उनके फैंस भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. जो इस मूमेंट को अपने कैमरे में कैद करते दिखाई दिए. उनकी इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. साथ ही तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, 'जिसकी बीवी कैटरीना कैफ हो, वो ऐसे ही डांस करेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें फिल्म का इंतजार है, लेकिन आपको इस तरह अपनी बीवी को कॉपी नहीं करना चाहिए.' वहीं, तमाम फैंस ने 'शानदार', 'बेहतरीन', 'गजब का डांस' जैसे शब्दों के साथ इमोजी शेयर करते हुए विक्की की तारीफ की है. 

अब बात करें विक्की के वर्कफ्रंट की तो शशांक खैतान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. जिसका ट्रेलर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है. ऐसे में लोगों ने फिल्म देखने के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है. गौरतलब है कि इस फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, अपारशक्ति खुराना लीड रोल में होने वाले हैं.