News Nation Logo

The Immortal Ashwatthama : हाई बजट बना Vicky Kaushal का दुश्मन, हाथ से गई ये बड़ी फिल्म

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Jan 2023, 07:59:58 PM
vicky kaushal the immortal ashwatthama

Vicky Kaushal out of The Immortal Ashwatthama (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • विक्की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' से हुए आउट
  • हाई बजट है एक्टर के फिल्म से अलग होने की वजह
  • शुरू हो गई है विक्की के रिप्लेसमेंट की तलाश

नई दिल्ली:  

Vicky Kaushal out of The Immortal Ashwatthama :  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. फैंस उनकी फिल्मों के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' (The Immortal Ashwatthama) का नाम भी शामिल था. लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि विक्की कौशल फिल्म से अलग हो गए हैं. जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की अब इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे. सूत्र के हवाले से इसके पीछे की वजह भी सामने आयी है. जिस बारे में हम आपको बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- इस शख्स से मिलकर Vicky Kaushal हुए बहुत खुश, तो Kiara Advani बन गईं 'फैन गर्ल'

गौरतलब है कि आदित्य धर के ड्रीम प्रोजेक्ट 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला पीछे हट गए थे. जिसके बाद जियो स्टूडियोज के चलते फिल्म को दूसरा जीवन मिला. लेकिन जानकारी के मुताबिक, जियो स्टूडियो फिल्म को बचाए रखने के लिए पैसा लगा रहा है और, लेकिन निर्माता और निर्देशक के बीच फिल्म की कास्ट को लेकर टकराव हो गया है. आदित्य धर जहां एक तरफ चाहते थे कि 'उरी' फेम एक्टर विक्की कौशल फिल्म में लीड रोल प्ले करें, जबकि जियो स्टूडियोज को इस पर भरोसा नहीं है कि हाई बजट पर इतना लाभ मिल पाएगा. ऐसे में विक्की ने फिल्म से बाहर होने का ही फैसला किया है. वहीं, जियो स्टूडियोज उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर एक्टर की तलाश में जुट गया है. 

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने फ्लॉप होने वाली फिल्मों को बताया 'खराब', कही ये बात

सूत्रों के मुताबिक, अगर आदित्य 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' बनाने के अपने सपने को साकार करना चाहते हैं, तो उनके पास जियो स्टूडियो के साथ आने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है. विक्की के अलावा सामंथा रुथ प्रभु को लेकर फिलहाल किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन आपको बताते चलें कि विक्की से पहले फिल्म से सारा अली खान को भी सामंथा से रिप्लेस किया जा चुका है. 

खैर, विक्की कौशल के पास इसके अलावा भी कई अन्य फिल्में हैं. जिनमें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'डंकी', 'सैम बहादुर' का नाम शामिल है. वहीं, इसके अलावा उनके पास लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म भी है. जिसकी रिलीज का उनके फैंस को इंतजार है. 

First Published : 21 Jan 2023, 07:59:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.