News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देने साथ आए Krushna Abhishek और Govinda, मामा की तारीफ में भांजे ने पढ़े कसीदे

बॉलीवुड एक्टर Govinda का नया सॉंग आउट हुआ है जो आते ही टोलर्स के निशाने पर आ गया है. ऐसे में अब कृष्णा ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए गोविंदा के साथ आए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Jan 2022, 03:10:22 PM
964027 krushna abhishek govinda

Govinda और Krushna Abhishek फिर आए एक साथ, भांजे ने की मामा की तारीफ (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर Govinda इन दिनों अपने गानों और भांजे कृष्णा संग मतभेद को लेकर ख़ासा चर्चा में बने हुए हैं. वहीं, इसी बीच अब गोविंदा का नया सॉंग आउट हुआ है जो आते ही टोलर्स के निशाने पर आ गया है. ऐसे में अब कृष्णा ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए गोविंदा के साथ आए हैं. दरअसल हाल ही में गोविंदा ने अपना नया गाना 'मेरे नाल' (Tere Naal) रिलीज किया है, लेकिन यूट्यूब पर उन्होंने कमेंट्स का ऑप्शन ऑफ कर रखा है. इससे पहले उन्होंने एक गाना 'हेलो' (Hello) रिलीज किया था, जिसके कारण उन्हें फैंस ने खूब ट्रोल किया था. लेकिन इस बार उनके भांजे कृष्णा उनके लिए सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें: जब 11 रातों में चटाई बिछाकर जमीन पर सोए Ajay Devgan, इस काम के लिए किया खास परहेज

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की लड़ाई जगजाहिर है. दोनों एक दूसरे को कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ते लेकिन अपने नए गाने को लेकर ट्रोल हो रहे गोविंदा को उनके भांजे कृष्णा अभिषेक ने हीरो नंबर वन बताया है. इस मामले में कृष्णा ने अपने मामा का साथ देते हुए कहा है, 'मेरे लिए वो हमेशा हीरो नंबर 1 ही रहेंगे.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

बता दें कि, लोहड़ी के मौके पर गोविंदा ने 'मेरे नाल' गाना रिलीज किया था और कैप्शन में लिखा था, 'मैं अपना नया ट्रैक 'मेरे नाल' प्रेसेंट कर रहा हूं. उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगा और आप लोहड़ी पर इसी गाने पर डांस करेंगे.' हालांकि उन्होंने कमेंट ऑफ रखा, जिसके बाद से कहा जा रहा है कि गोविंदा ने ट्रोल्स के डर से ऐसा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

वहीं अगर बात कृष्णा और गोविंदा के झगड़े की करें तो, कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के रिश्ते में कड़वाहट सभी को पता है. जब-जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनाकर आए तब-तब कृष्णा शो से नदारद रहे. बता दें कि, इस पूरे झगड़े की कहानी बस इतनी सी है कि एक कॉमेडी शो में कृष्णा ने मजाकिया अंदाज में ये कह दिया था कि, 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है.' इस मजाक के बाद से गोविंदा उनसे नाराज हो गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

इतना ही नहीं, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने एक ट्वीट किया था उस ट्वीट उन्होंने ये लिख डाला था कि, 'कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं.' उस वक्त गोविंदा ने भी किसी शो के दौरान पैसे लेकर डांस परफॉर्म किया था. जब यह ट्वीट गोविंदा की पत्नी सुनीता ने देखा तो उन्हें लगा कि वह उनके पति के लिए लिखा गया है. बस फिर क्या था यहीं से उनके बीच अनबन शुरू हुई और बातचीत बंद हो गई जो आजतक भी बंद ही है. 

First Published : 15 Jan 2022, 03:10:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.