News Nation Logo

अयोध्या की रामलीला में रवि किशन निभाएंगे परशुराम का किरदार

रवि किशन (Ravi Kishan) का कहना है कि मुझे परशुराम का रोल करते हुए बहुत खुशी हो रही है और पिछले साल की अयोध्या की रामलीला भगवान श्री राम के भक्तों ने 16 करोड से भी ज्यादा भक्तों ने देखी थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jun 2021, 04:03:24 PM
ravi kishan

रामलीला में परसुराम बनेंगे रवि किशन (Photo Credit: फोटो- @ravikishann Instagarm)

highlights

  • अयोध्या की रामलीला में रवि किशन करेंगे परशुराम का रोल 
  • सीता के किरदार में नजर आएंगी भाग्यश्री
  • रामलीला में शहबाज खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) अयोध्या (Ayodhya) की रामलीला में परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे जिन्होंने पिछले साल भरत की भूमिका निभाई थी. रवि किशन (Ravi Kishan) का कहना है कि मुझे परशुराम का रोल करते हुए बहुत खुशी हो रही है और पिछले साल की अयोध्या की रामलीला भगवान श्री राम के भक्तों ने 16 करोड से भी ज्यादा भक्तों ने देखी थी और सारे रिकॉर्ड तोड़े थे और इस बार भी हमारे भगवान श्री राम की  रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी. अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने बोला कि रामलीला 6 अक्टूबर  से 15 अक्टूबर तक चलेंगी.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

समय 7 बजे से 10 बजे तक का है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऑडियंस अलाउड होंगे नहीं तो बिना ऑडियंस के यह रामलीला होगी और दुनिया के कोने कोने में भगवान श्री राम के भक्त अपने घरों में बैठकर डिजिटल प्लेटफार्म  यूट्यूब चैनल और सैटेलाइट टीवी के द्वारा घर पर देखेंगे. इस बार हमारी रामलीला में अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण की भूमिका में नजर आएंगे. रजा मुराद जी कुंभकरण की भूमिका में नजर आएंगे बिंदु दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं प्रियामणि, 'The Family Man' में निभाया है मनोज बाजपेयी की पत्नी का रोल

अयोध्या (Ayodhya) की रामलीला में सीता की भूमिका में अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आएंगी, असरानी नारद मुनि की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं शहबाज खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं जाने माने अभिनेता राज माथुर भरत की भूमिका में नजर आएंगे अवतार गिल विभीषण की भूमिका में नजर आएंगे और राकेश बेदी बाली की भूमिका में नजर आएंगे. रवि किशन (Ravi Kishan) के बारे में बात करें तो भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक रवि किशन ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एक राजनेता के तौर पर भी वो कामयाब रहे हैं. रवि किशन (Ravi Kishan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Jun 2021, 04:03:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो