logo-image

'Goodbye' Trailer launch: पिता और बेटी के बीच अंतिम संस्कार को लेकर होगी तकरार..

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज कल अपनी आने वाली फिल्म  'गुडबॉय' (Goodbye) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही अब 'गुडबॉय' का पहला ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है.

Updated on: 06 Sep 2022, 06:21 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandanna)आज कल अपनी आने वाली फिल्म  'गुडबॉय' (Goodbye) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अभी हाल ही में ही बिग बी की सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो काफी वायरल हो रही थी, जिसको फिल्म मेकर एकता कपूर (Ekta Kapoor)और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी अपने सोशल मीडिया से शेयर किया था. साथ ही अब अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबॉय' का पहला ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है. बता दें कि फिल्म एक फैमिली ड्रामा है जिसमें सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) और पावेल गुलाटी (Pawel Gulati) भी शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आपको बता दें कि, ट्रेलर में भल्ला परिवार के बच्चों की कहानी दिखाई गई है, जो नीना गुप्ता (Neena Gupta)द्वारा निभाई गई अपनी मां की मृत्यु के साथ आने की कोशिश कर रहे हैं. जहां उनके पति (अमिताभ) ट्रेडिशनल तरीके से उनका अंतिम संस्कार करना चाहते हैं, वहीं उनकी बेटी (रश्मिका), सभी पुरानी प्रथाओं पर सवाल उठाती है. वह अपनी मां की नाक में रुई डालने, पैर की उंगलियों को बांधने और अन्य चीजों के पीछे के तर्क को देखने से इनकार कर देती हैं. उनके भाई भी अलग नहीं हैं. एक का कहना है कि वह दुबई में फंस गया है, और दूसरा अंतिम अनुष्ठान के लिए अपना सिर मुंडवाने से इनकार कर देता है. पिता अपने बच्चों के इन सब के प्रति उदासीन रवैये से निराश हो जाते हैं.

यह भी पढे़ं - Shehnaaz Gill अपने भाई संग पहुंची लालबाग के राजा की चौखट पर, साथ दिखी Siddharth Shukla की झलक

दरअसल, 'गुडबॉय' का निर्देशन विकास बहल (Vikas Bahl) ने किया है. जिनको नहीं पता उनको बता दें कि उनका नाम भारत में 2018 के MeToo मूवमेंट में रखा गया था, और बाद में उन्हें इस आरोप से मुक्त कर दिया गया था. गुड कंपनी के सहयोग से एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा बनाई गई, 'गुडबॉय'  7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. बता दें कि एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के लिए भी फिल्म की काफी इम्पोर्टेंस है क्योंकि इस फिल्म के जरिए पुष्पा एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं हैं. अब देखना यह है कि साउथ इंडस्ट्री की तरह क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में रश्मिका कमाल कर पाती हैं या नहीं.