logo-image

ग्लैमरस जीनत अमान हैं बिल्कुल देसी, बेहद पसंद है खिचड़ी

ग्लैमरस जीनत अमान हैं बिल्कुल देसी, बेहद पसंद है खिचड़ी

Updated on: 15 Apr 2023, 03:40 PM

मुंबई:

दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने कहा कि वह पूरी तरह देसी हैं और खिचड़ी उनका पसंदीदा मील है।

जीनत ने इंस्टाग्राम पर सलवार कमीज में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने माथे में सिंदूर लगाया हुआ है और लाल बड़ी बिंदी से अपने लुक को पूरा किया है।

कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा: कपड़े ही वो सब नहीं होते, जो औरत को बनाते हैं। आप मुझे वेस्टर्न ग्लैम से जोड़ सकते हैं लेकिन मैं उतनी ही देसी हूं।

उन्होंने कहा, और इससे ज्यादा, मेरी डाइट से ज्यादा कुछ नहीं बोलता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं दुनिया में कहां घूम रही हूं, दो दिनों के अंदर मुझे घर के खाने की याद आने लगती है और मैं एक भारतीय रेस्तरां की तलाश में निकल जाती हूं।

दाल चावल मेरा मुख्य भोजन है, लेकिन खिचड़ी मेरा पसंदीदा भोजन है। पापड़ और अचार लंच के लिए एकदम सही हैं। दक्षिणायन का डोसा मेरे पसंदीदा व्यंजन हैं। मैं काजू कतली को कभी भी ना नहीं कह सकती। मैं आम के मौसम में सबसे ज्यादा खुश रहती हूं। मेरे बेडरुम में हमेशा नमकीन के जार रखे रहते है।

जीनत ने कहा: भारत बहुत ही विविध है, मैं अभी भी नए व्यंजनों की खोज कर रही हूं। कृपया अपने पसंदीदा, स्थानीय सुझाव मेरे साथ साझा करें। मैं शाकाहारी हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.