News Nation Logo

Hrithik Roshan:ऋतिक रौशन के बच्चों के साथ पोज देती दिखीं गर्लफ्रेंड सबा, देखें तस्वीर 

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 26 Dec 2022, 10:05:15 AM
Capture

Hrithik Roshan with family (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर के पूरे देश भर में फैंस हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि शेयर की हुई तस्वीर में ऋतिक रोशन के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Saba Azaad) को भी देखा जा सकता है. दरअसल, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, "मेरी क्रिसमस खूबसूरत लोग." तस्वीर में, ऋतिक को अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद, उनके बेटों रेहान और हिरदान और उनकी कजिन पश्मीना और ईशान रोशन के साथ एक ठंडे स्थान पर पोज देते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आपको बता दे कि, उनके द्वारा तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद फैंस ने लाल दिल के साथ कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी. एक फैन ने कमेंट किया और लिखा , "आपको और आपके परिवार को मेरी क्रिसमस." एक अन्य फैन ने लिखा, "कितना खूबसूरत फैमिली फोटो है. बारिश में गाने के बजाय...बर्फ में गाना!".

इसके अलावा, ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें इस साल की शुरुआत में फरवरी में एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था. बाद में वह ऋतिक के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में भी शामिल हुईं. उसके बाद दोनो एक्टर्स करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में हाथ में हाथ डाले हुए दिखाई और इस अफवाह ने सच का रूप ले लिया. 

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Suicide:'लव जिहाद' एंगल पर पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

इस बीच, ऋतिक अगली बार निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

First Published : 26 Dec 2022, 10:05:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो