logo-image

सपना चौधरी के 'Ghungroo' सॉन्ग पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस, लोग Video देख हुए हैरान

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बैक-टू-बैक कई गाने रिलीज हुए थे जिन्हें दर्शकों ने पसंद भी किया था. 'घुंघरू' (Ghungroo) गाने पर सपना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था

Updated on: 02 Dec 2021, 11:04 AM

highlights

  • सपना चौधरी के गाने पर डांस वीडियो वायरल
  • वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं
  • सपना का गाना 'घुंघरू' बीते दिनों रिलीज हुआ था

नई दिल्ली:

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सपना अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लेती हैं मगर इस बार सपना के गाने पर एक ऐसा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 3 लड़कियां हरियाणवी वेशभूषा में नजर आ रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहीं डांसर कौन हैं इस बात का तो पता नहीं चला मगर उनके जबदस्त डांस का हर कोई दीवाना हो गया है. वीडियो में एक लड़की अपने एक हाथ से ऐसी डांस फॉर्म करती है कि देखने वाला तारीफ करते नहीं थक रहा है.

यह भी पढ़ें: 'Manike Mage Hithe' फेम Yohani ने हिंदी गाने से बांधा समा, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faruk Faruk (@san_iya2317)

वीडियो में एक लड़की सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने 'घुंघरू' (Ghungroo) पर एक हाथ के बल पर घूम जाती है जिसे देखकर फैंस तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में किया जा रहा डांस देखने में आसान लग रहा मगर इसे करने के लिए बहुत प्रैक्टिस की जरूरत होती है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि बीते दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बैक-टू-बैक कई गाने रिलीज हुए थे जिन्हें दर्शकों ने पसंद भी किया था. 'घुंघरू' (Ghungroo) गाने पर सपना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था. यूं तो सपना खूबसूरत हैं ही लेकिन, इस गाने में उन्होंने देसी अंदाज अपनाया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. गाने को हरियाणवी सिंगर यूके हरियाणवी ने गाया है वहीं इसके लिरिक्स आमीन बारूदी द्वारा लिखे गए हैं. सपना चौधरी के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी जिसके बाद वह कई हरियाणवी म्यूजिक एल्बम में नजर आईं. सपना टीवी के सबसे बड़े रियलटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थी.