logo-image

गजनी अभिनेत्री असिन ने पेरिस में मनाया अपनी बेटी अरिन का बर्थडे, देखें तस्वीरें

गजनी स्टार असिन थोट्टूमकल इन दिनों अपने परिवार के साथ पेरिस में अपनी बेटी अरिन का जन्मदिन मना रही हैं, जिसकी तस्वीरें असिन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Updated on: 24 Oct 2023, 06:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार असिन थोट्टूमकल फिलहाल अपने पति राहुल शर्मा और बेटी अरिन रेन के साथ अपने जीवन के सबसे अमेजिंग चैप्टर को एंजॉय कर रही हैं. 19 जनवरी, 2016 को माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने शोबिज की चकाचौंध भरी दुनिया को अलविदा कह दिया. फिर, 2017 में, उन्होंने अपनी बेटी अरिन का स्वागत किया. 24 अक्टूबर को, अरिन छह साल की हो गई, इस मौके पर रेडी स्टार ने बेटी जन्मदिन धूमधाम से मनाया से जिसकी कुछ प्यारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIN (@asin.rahul)

असिन ने बेटी अरिन के जन्मदिन का जश्न मनाया 

सबसे पहले उन्होंने रोशनी से सजे एफिल टावर की तस्वीर शेयर की जिससे पता चला कि एक्ट्रेस अपनी बेटी के जन्म का जश्न मनाने के लिए पेरिस में हैं. अगले वीडियो में राहुल अरिन को गोद में लिए हुए हैं और एफिल टावर की तरफ देख रहे हैं. इस बीच, बैकग्राउंड में असिन अपने नन्हें बच्चे को जन्मदिन की सबसे प्यारी शुभकामनाएं भेज रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

अगली तस्वीर में अरिन, अपने पिता की गोद में बैठी हुई, वफ़ल पर मोमबत्ती बुझा रही थी. उनके साथ मौजूद लोग वह तालियां बजा रहे हैं , और बेटी अरिन को विश दे रहे हैं. अरिन का पहला जन्मदिन पर असिन ने एक  ग्रांड इंवेंट रखा था, जिसमें मुंह में पानी ला देने वाली मिठाइयों से भरी एक मिठाई की मेज थी, एक केक जिसमें गुलाबी रंग झलक रहा था, और जन्मदिन की लड़की को एक छोटी राजकुमारी की तरह सजाया गया था.

 

अरिन के दूसरे जन्मदिन के लिए, उसके खुशमिजाज माता-पिता ने एक जलीय-थीम वाली पार्टी रखी, जो नीले और सफेद रंगों से सराबोर थी. असिन ने खुशी-खुशी इंस्टाग्राम पर स्नैपशॉट साझा किए, जिसमें अरिन को नेवी ब्लू ड्रेस और मैचिंग पंप्स में दिखाया गया है, जो पूरी तरह से थीम के साथ है.