News Nation Logo
Banner

गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप, देखिए क्या कहा

पुलिस लगातार गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अदालत के आदेश के कारण वो ऐसा कर नहीं पा रही है. वहीं अब गहना ने मुंबई पुलिस पर एक बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. गहना ने मुंबई पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 01 Aug 2021, 09:44:59 AM
Gehana Vasisth

Gehana Vasisth (Photo Credit: फोटो- @gehana_vasisth Instagram)

highlights

  • पुलिस ने गिरफ्तार ना करने को लेकर रिश्वत मांगी- गहना
  • गहना का आरोप- पुलिस ने मुझसे 15 लाख रुपए मांगे
  • राज कुंद्रा केस में पुलिस ने गहना को भी भेजा था समन 

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्में (Adult Movies) बनाने के आरोप में जब से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार (Raj Kundra Arrested) हुए हैं, एक नाम बड़ा सुर्खियों में है वो नाम है एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का. मुंबई पुलिस (Mumbai Police Crime Branch) का कहना है कि इस केस में गहना एक अहम कड़ी हैं. पुलिस के मुताबिक गहना इस पूरे कारोबार में शामिल थीं, और वो राज कुंद्रा के कई राज जानती हैं. पुलिस लगातार गहना को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अदालत के आदेश के कारण वो ऐसा कर नहीं पा रही है. वहीं अब गहना ने मुंबई पुलिस पर एक बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. गहना ने मुंबई पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान, पंजाबी तड़का लगाने आ रही है ये एक्ट्रेस

गहना का दावा है कि पुलिस ने ही उन्हें इस केस में राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने के लिए मजबूर किया था. एक इंटरव्यू में मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए गहना ने कहा कि मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार नहीं करने के लिए मुझसे 15 लाख रुपए मांगे. गहना के मुताबिक पुलिस वालों ने उनसे कहा था कि अगर वो उन्हें पैसे देंगी तब वो उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे. गहना वशिष्ठ ने कहा है कि 'मैंने पुलिस वालों को पैसे नहीं दिए क्योंकि मैंने सोचा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है. 

गहना ने कहा कि जिन भी वीडियोज में मैंने काम किया है वो सभी बोल्ड थे ना कि अश्लील. ऐसे में राज कुंद्रा और मैंने कुछ गलत नहीं किया गया है. गहना ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें अपनी बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि वो कह रहे थे कि हम किसी के खिलाफ कुछ भी केस बना सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के बंगाल से जुड़े हैं तार ? पुलिस ने एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया

बता दें कि हाल ही में गहना को राज कुंद्रा केस में बयान देने के लिए मुंबई पुलिस की ओर से समन भेजा गया था. हालांकि गहना ने खराब तबीयत का हवाला देते हुए कहा कि वे अभी नहीं आ सकती हैं. इसके एक दिन बाद 27 जुलाई को एक मह‍िला ने गहना और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ नया केस दर्ज किया. मह‍िला खुद को गैंग रेप पीड़‍िता बता रही हैं.  

First Published : 01 Aug 2021, 09:29:59 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.