logo-image

Bigg Boss के पहले कंटेस्टेंट का हुआ ऐलान, पंजाबी तड़का लगाने आ रही है ये एक्ट्रेस

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का हिस्सा होंगी. प्रोमो की शुरुआत में नेहा गाना ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाती हैं. वह कहती हैं कि 'तैयार हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए.

Updated on: 31 Jul 2021, 04:40 PM

highlights

  • बिग बॉस-15 में दिखाई देंगी सिंगर नेहा भसीन
  • ओटीटी पर करण जौहर बिग बॉस को होस्ट करेंगे
  • सलमान खान ओटीटी पर बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के फाइनल कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा जोरों पर है. अब बिग बॉस ओटीटी के चैनल ने पहले फाइनल कंटेस्टेंट का हिंट दे दिया है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें शो की पहली कंटेस्टेंट को कंफर्म किया गया है. सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) का हिस्सा होंगी. प्रोमो की शुरुआत में नेहा गाना ‘बाजरे दा सिट्टा’ गाती हैं. वह कहती हैं कि 'तैयार हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए. वो अपनी आवाज में एक गाना भी गाती है, गूंजती भी है लेकिन किसी से डरती नहीं है.'

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के बंगाल से जुड़े हैं तार ? पुलिस ने एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया

शुक्रवार देर शाम को ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए पहली कंटेस्टेंट का नाम रिवील कर दिया गया है. कंटेस्टेंट का नाम वूट सिलेक्ट पर एक वीडियो के साथ बताया गया. बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की पहली कंटेस्टेंट सिंगर नेहा भसीन हैं. वूट सिलेक्ट पर नेहा का इंट्रोडक्शन एक वीडियो के साथ किया गया, जिसमें वो बाजरे दा सिट्टा गाना गाते हुए घर में आती हैं. नेहा कहती हैं कि रेडी हो जाइए बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने के लिए. यह आवाज गाती भी है. गूंजती भी है, लेकिन दबती नहीं है. 

उन्होंने आगे कहा कि मैं आ रही हूं बिग बॉस ओटीटी पर. आप मुझे देख सकते हैं 24x7. वूट ने सोशल मीडिया में नेहा की आंखों की तस्वीर शेयर करके सिर्फ क्लू छोड़ा है. इसके साथ लिखा है कि कंटेस्टेंट का खुलासा. इन आंखों के पीछे कौन है, पता लगाना है? तो जाइए वूट पर. बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) टीवी से छह हफ्ते पहले वूट पर दिखाया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी में ट्विस्ट यह है कि शो सलमान ख़ान होस्ट नहीं करेंगे. सलमान दर्शकों से सीधे टीवी पर ही मिलेंगे, जिसका एलान उन्होंने पहले प्रोमो में कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- HBD: मुमताज की शादी की खबर सुनकर नाराज हो गए थे राजेश खन्ना

ओटीटी पर बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं. वहीं नेहा भसीन की बात करें तो वे बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर हैं. उनके नाम कुछ बेहतरीन गानों की लिस्ट है जिनमें जग घूमेया, धुनकी लागे, कुछ खास है, चाश्नी जैसे गाने शामिल हैं. नेहा बाकी 11 कंटेस्टेंट के साथ बिग बॉस ओटीटी में छह हफ्तों के लिए रहेंगी और कंपटीशन देंगी. ये शो वूट पर 8 अगस्त को रिलीज हो रहा है. ऑन एयर होने के बाद कलर्स पर बिग बॉस 15 के तौर पर रिलीज होगा.