logo-image

मालदीव में हनीमून मना रही हैं काजल अग्रवाल, रेड गाउन में शेयर की Photo

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) समंदर के किनारे लाल रंग की ड्रेस में गौतम संग पोज देती नजर आ रही हैं

Updated on: 09 Nov 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

'टॉलीवुड और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग हाल ही में शादी के बंधन में बंध गईं और अब वह मालदीव में अपना हनीमून मना रही हैं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इंस्टाग्राम पर हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) समंदर के किनारे लाल रंग की ड्रेस में गौतम संग पोज देती नजर आ रही हैं.

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. हनीमून की इस तस्वीर में काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) रेड कलर की बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस न्यूली वेड कपल ने टाइटैनिक पोज में भी फोटो खिचवाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी देखें: गौहर खान जल्द बनेंगी जैद की दुल्हनिया, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@kitchlug 😘 @conrad_maldives @twaincommunications @aasthasharma ❤️

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@conrad_maldives you beauty 😍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

यह भी पढ़ें: अभिनेता चिरंजीवी को कोरोना, बीते दिनों मिले थे तेलंगाना के CM केसी राव से

बता दें कि काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप से पर्दा उठाते हुए शादी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. काजल ने लिखा था, 'यह बताते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है कि मैं 30 अक्टूबर, 2020 को गौतम किचलू से एक निजी समारोह में परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर रही हूं. इस महामारी ने निश्चित तौर पर हमारी खुशियों पर पर्दा डाल दिया है, लेकिन हम साथ में जिंदगी की शुरुआत करने के लिए बेहद रोमांचित हैं और जानते हैं कि आप हमारा उत्साहवर्धन करेंगे. सालों से आप लोगों ने मुझ पर जो प्यार बरसाया है, उसके लिए आपका शुक्रिया और इस नए सफर की शुरुआत के लिए हमें आपके आशीर्वाद की जरूरत है.'

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ऐश्वया राज के साथ फिल्म 'क्यों हो गया ना' से की थी. इसके बाद काजल 'सिंघम' में नजर आईं. सिंघम के बाद काजल अग्रवाल 'स्पेशल 26' में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं. काजल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं.