logo-image

गौरी खान ने दिखाई अपनी हैप्पी फैमिली की एक झलक, पापा को kiss करती दिखीं सुहाना खान

फिल्म मेकर और इंडस्ट्री गौरी खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति शाहरुख खान, बेटे आर्यन खान और अबराम खान और बेटी सुहाना खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की.

Updated on: 06 Oct 2023, 05:44 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर और फैशन इंडस्ट्रियल गौरी खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति शाहरुख खान, बेटे आर्यन खान और अबराम खान और बेटी सुहाना खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. गौरी खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान की एक प्यारी पुरानी तस्वीर शेयर की. तस्वीर के साथ, फिल्म मेकर ने लिखा, ''ये डिज़ाइन एक पहेली की तरह है - एक परफेक्ट इमेज बनाने के लिए सभी टुकड़ों को एक साथ आना होगा.'' हालांकि, यह तस्वीर हाल की नहीं है, जैसा कि गौरी ने अपने पोस्ट में हैशटैग 'यादें' के साथ पोस्ट किया है. तस्वीर इसलिए भी सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि गौरी और शाहरुख की बेटी सुहाना को अपने पिता के गाल पर किस करने के लिए आगे बढ़ते देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

गौरी खान की पोस्ट पर एक नजर

शाहरुख खान फिलहाल अपनी नई पेशकश जवान की सफलता एंजॉय कर रहे रहे हैं. जिसने अब फिल्म 550 करोड़ रुपये से अधिक के नेट कलेक्शन के साथ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. 'पठान' के बाद यह उनकी साल की दूसरी मेगा-ब्लॉकबस्टर है. उनका अगला प्रोजेक्ट राजकुमार हिरानी की डंकी है, जो इस साल दिसंबर में बड़े पर्दे पर आएगी.

यह भी पढ़ें- Thank You For Coming Movie Review: फिल्म में फीमेल इंटिमेसी को बनाया गया है Important issue

फिल्म द आर्चीज़ से अपना डेब्यू करेंगी सोहाना

सुहाना खान भी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं, जो दिसंबर में रिलीज़ होगी. हालांकि, यह केवल डिजिटल रिलीज़ होगी और नेटफ्लिक्स पर आएगी. दूसरी ओर, आर्यन खान हाल ही में इंडस्ट्रीयल बने और उन्होंने अपना नया फैशन ब्रांड लॉन्च किया.

यह भी पढ़ें- Hema Malini: मां हेमा मालिनी की सादगी पर फिदा है ईशा देओल, पोस्ट शेयर कर बताया अंदर का सच