logo-image

Thank You For Coming Movie Review: फिल्म में फीमेल इंटिमेसी को बनाया गया है Important issue

भूमि पेडनेकर एक्टेड करण बुलानी की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग नजदीकी थिएटर में रिलीज हो गई है. स्टार कास्ट जगह-जगह फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही है, आइए जानते हैं फिल्म के बारे में.

Updated on: 06 Oct 2023, 04:24 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर करण बुलानी की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग, जिसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी फीमेल सेक्सुअलिटी और महिलाओं अपने  खुद की तलाश और इच्छाओं पर अधारित है. जो इस बात से बेखबर नहीं है कि 'वह' कैसा महसूस करती है. यह फिल्म जितनी सेक्स-कॉमेडी दिखाने के लिए बनाई गई है, उससे कहीं ज्यादा इमोशनल और मेंटल ट्रॉमा पर अधारित है. कनिका कपूर की भूमिकता निभाने वाली भूमि पेडनेकर एक अकेली मीड एज महिला है. जिसे कभी भी ऑर्गेज्म नहीं हुआ है. 

थैंक्यू फॉर कमिंग की कहानी 

कनिका कपूर की भूमिकता निभाने वाली भूमि पेडनेकर एक अकेली मीड एज महिला है, जिसे कभी भी ऑर्गेज्म नहीं हुआ है. फिल्म की शुरुआत में ही यह दिखाया गया है कि रीयल लाइफ परियों की कहानियों जैसी प्रेम कहानियों से कितना अलग होती है, जिन्हें वह सुनकर और देखकर बड़ी हुई है. कनिका मेल डोमिनेटिंग दुनिया में सामाजिक दबावों से कुचली जाती है, कनिका अपनी उसी तलाश में जर्नी पर निकलती है

फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का मोरल

थैंक यू फॉर कमिंग थॉट्स फूल और एक्स्ट्रा जॉयफुल कॉन्सेप्ट है. जो कॉमेडी के साथ पूरी तरह मिश्र किया गया है. फिल्म इंक्लूसिव और कोशचनेबल है. प्रशस्ति सिंह और राधिका आनंद ने अपने एक्टिंग से साबित कर दिया कि महिलाओं के बारे में महिलाओं से बेहतर कोई नहीं लिख सकता. फिल्म अपने थॉट्स ऑफ करिकुलम से रिलेवेंट कॉशन पूछने में सक्षम है जो आपको इनटोपेक्सन करने पर मजबूर कर देगी. ये एक से अधिक तरीकों से मिस्ट्री को उजागर करता है और इस बारे में बात करता है कि कैसे महिलाएं उन पुरुषों से कहीं अधिक हैं जिनके साथ वे डेट करती हैं.

फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का बिगनिंग वीक रहा

थैंक यू फॉर कमिंग को मुद्दे तक पहुंचने में कुछ समय लगता है. टोटली देखा जाए तो फिल्म का पहला घंटा थोड़ा कमजोर है. इसमें कुछ अंडरराइट किए गए पात्र हैं जो फिल्म को जितना हो सकता था उससे कम अट्ररेक्टिव बनाते है. क्लाइमेक्स के साथ भी कुछ दिक्कतें हैं, जिसकी वजह से यह बहुत मजबूत छाप नहीं छोड़ पा रही. इसके अलावा, भूमि पेडनेकर की फिल्म काफी अच्छी चल रही है.