logo-image

Gauri Khan ने Shah Rukh Khan के टेस्ट का किया खुलासा

गौरी खान (Gauri Khan) पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.  हाल ही में वो शो कॉफी विद करण में दिखाई दी थीं. गौरी ने शो में कई सारे खुलासे किए जो काफी हैरान करने वाले थे.

Updated on: 25 Sep 2022, 03:50 PM

नई दिल्ली :

गौरी खान (Gauri Khan) पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.  हाल ही में वो शो कॉफी विद करण में दिखाई दी थीं. गौरी ने शो में कई सारे खुलासे किए जो काफी हैरान करने वाले थे. उन्होंने शाहरुख के खाने के बारे में बात करते हुए कहा था, वो बहुत ही साधारण व्यक्ति हैं, जिससे वो मिली हैं और उन्हें जो कुछ भी परोसा जाता है वो प्यार से खा लेते हैं, भले ही उसमें नमक कम हो या नमक न हो. वहीं गौरी ने अपने लाडले अबराम के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वो काफी खाने वाला है और अच्छे खाने को कभी मना नहीं कर सकता. इस बात को सुनकर सभी हंसने लगे. 

आपको बता दें कि गौरी (Gauri Khan) ने अबराम के बारे में ये भी कहा कि वो पर दिन थोड़ा भारी भी होता जा रहा है. इसलिए, हमें उससे सावधान भी रहना होगा. गौरी ने खुदके भी राज खोलें और कहा कि वह जो खाती हैं उस पर ध्यान देती हैं, वो मुंबई के वड़ा पाव, दिल्ली की भेल पुरी, कोलकाता की पुचका और गोवा की झींगा करी से प्यार करती हैं. मुंबई से ज्यादा दिल्ली के स्ट्रीट फूड को गौरी (Gauri Khan)पसंद करती हैं. उन्होंने बातचीत के दौरान ये खुलासा करते हुए कहा कि 'मुझे चना भटूरा, पाव भाजी, चाट बहुत पसंद है. मुझे सब कुछ पसंद है.

यह भी जानिए - Salman Khan की हिरोइन बनने के बाद अब मां नहीं बनना चाहतीं ये एक्ट्रेस, जानें वजह

बता दें कि शो कॉफ़ी विद करण में गौरी (Gauri Khan) ने उस मुश्किल दौर के बारे में भी बात की जब आर्यन गिरफ्तार हुए थे. उन्होंने (Gauri Khan)कहा कि परिवार जिस चीज से गुजरा है उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है, लेकिन उस समय के दौरान मिले सभी के प्यार और समर्थन के लिए भी आभारी हैं. उनके (Gauri Khan) ये खुलासे काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं.