logo-image

Gauri Khan : गौरी खान हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, लोगों ने उड़ाया मजाक

किंग खान (Shah Rukh khan) की बेगम गौरी खान (Gauri Khan) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो खबरों में बराबर बनी रहती हैं. कभी अपनी आउटफिट्स को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर. हाल ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 Feb 2023, 02:58 PM

नई दिल्ली :

किंग खान (Shah Rukh khan) की बेगम गौरी खान (Gauri Khan) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो खबरों में बराबर बनी रहती हैं. कभी अपनी आउटफिट्स को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर. हाल ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई हैं. गौरी का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्हें बेटी सुहाना खान के साथ साउथ मुंबई में एक डिजाइनर के स्टोर से निकलते हुए देखा जा सकता है. बुटीक से निकलते वक्त स्टार वाइफ की डेनिम जैकेट की आस्तीन लकड़ी के खंभे में फंस जाती है, जिसके चलते वो उप्स मोमेंट की शिकार बन जाती हैं. 

यह भी पढ़ें : Kiara Advani - Sidharth Malhotra Wedding : सूर्यगढ़ पैलेस में होगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी, तैयारियां जोरों पर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आपको बता दें कि गौरी ओवरसाइज डेनिम जैकेट के साथ लूज प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आईं थी. एक हाथ में उन्हें एक डिजाइनर हैंडबैग लिए देखा गया. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप और अपने कंधों पर जैकेट वियर कर रखी थी. उनका कैजुअल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं कुछ उनके इस उप्स मोमेंट का मजाक उड़ा रहे हैं.

आपको बता दें कि वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक नेटिजन ने मजाक में कहा, 'पोल एक क्लासिक एसआरके मूव खींच रहा है!' एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, 'मुझे बहुत बुरा लगता है कि उनके साथ हमेशा शर्मनाक चीजें होती हैं.' बता दें, कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने गौरी को ठीक से जैकेट न पहनने को लेकर ट्रोल भी किया. एक ने लिखा, 'चुप चाप पहन लेना चाहिए था पता नहीं क्यों ठाकुर बन कर आ जाती हैं.' दूसरे ने कमेंट किया, 'इतने अजीब कपड़े क्यों पहनना शुरू कर दिया है ? जो बिल्कुल सूट नहीं कर रहा.'