logo-image

Eid al-Adha: गौहर खान ने ईद पर शेयर की बेटे की फोटो, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

आज एक्ट्रेस गौहर खान अपने बेटे के जेहान के साथ उनकी पहली ईद मना रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे की एक तस्वीर भी शेयर की है.

Updated on: 29 Jun 2023, 01:21 PM

New Delhi:

इन दिनों गौहर खान अपने बेटे के साथ हर पल एंजॉय कर रही हैं और मदरहुड का आनंद ले रही हैं. एक्ट्रेस और उनके पति जैद दरबार ज्यादा से ज्यादा समय अपने बेटे के साथ बिता रहे हैं. बता दें कि, गौहर खान ने 10 मई 2023 को शादी के लगभग तीन साल बाद अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. नए माता-पिता अपने बेटे का हर पल  खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड रहे हैं. साथ ही अब, एक्ट्रेस ने अपने बेबी की ईद मनाते हुए तस्वीर शेयर की है. यह जेहान की पहली ईद है और उनके पैरेंट्स इसके लिए बेहद एक्साइटेड हैं. 

आपको बता दें कि, गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. पोस्ट में उनके बेटे को कस्टमाइज्ड आउटफिट पहने देखा जा सकता है. जिसमें लिखा है, "मेरा पहला ईद उल-अज़हा अम्मी अब्बू के साथ". इस पोस्ट को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, ईद मुबारक, इस ईदी के लिए @arifaudi786 को धन्यवाद! #आउटफिट और पिता ने उन्हें जीवन का पहला नाम और टोपी दिलाई! धन्यवाद. #शांति #प्रेम #त्योहार #2023 #ज़ेहाअंदरबार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इससे पहले गौहर खान ने अपने बेटे का नाम रिवील करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "हमारा ज़ेहान, हम अपने नन्हें बच्चे के नाम का खुलासा कर रहे हैं, मा शा अल्लाह, उसके जन्म के एक महीने बाद. आपके प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद, उसके लिए आपका निरंतर आशीर्वाद और हमारी छोटी जान के लिए गोपनीयता का अनुरोध. उसकी चरफ से आप सबके लिए प्यार. #अल्लाहहुम्माबारिक्लाहु #माशाअल्लाह #परिवार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी 25 दिसंबर 2020 को एक-दूसरे से शादी की थी. दोनों के बीच लगभग 12 साल का एज गैप भी है. 

यह भी पढ़ें - Gadar 2: 'उड़ जा काले कावां' रिलीज, 22 साल बाद दिखी तारा और सकीना की केमेस्ट्री

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट का बात करें तो, गौहर खान (Gauhar Khan) को हाल ही में रणविजय सिंह (Ranvijay Singha) के साथ 'IRL- इन रियल लव' में होस्ट के रूप में देखा गया था.