logo-image

Gauhar Khan: गौहर ने प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार शेयर की फोटो, चेहरा का ग्लो देख फैंस हुए दीवाने

बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान (Gauhar Khan) इस साल अप्रैल में मां बनने वाली हैं.

Updated on: 02 Jan 2023, 11:35 PM

मुंबई :

बिग बॉस की पूर्व विजेता और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इस साल अप्रैल में मां बनने वाली हैं. दिसंबर 2020 में जैद दरबार से शादी करने वाली अभिनेत्री ने सोमवार (2 जनवरी) को अपनी पहली धमाकेदार तस्वीर पोस्ट की और फैंस उनके ग्लो की तारीफ किए बिने नहीं रह पा रहे हैं.  यह तस्वीर तब ली गई थी जब वह दिसंबर में पति जैद दरबार के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही थीं.  उस समय गौहर ने किसी के साथ प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा नहीं की थी. अब जबकि बच्चे की घोषणा हो चुकी है, गौहर ने उसी छुट्टी से एक अनदेखी तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें एक सुंदर ऑफ-शोल्डर ड्रेस में अपने हाथ को बंप (Baby bump) पर रखे हुए देखा जा सकता है. 

फैंस एक्ट्रेस के लिए काफी उत्साहित हैं. उनमें से एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो गौहर, यह साल आपके नए परिवार के सदस्य के रूप में ढेर सारी खुशियां, खुशियां और समृद्धि लेकर आने वाला है !!" अन्य ने कमेंट सेक्शन में 'माशा अल्लाह' लिखा. प्रेग्नेंसी से गौहर कितनी खुश हैं, ये उनकी फोटो के ग्लो देखकर समझा सकता है. एक्ट्रेस वास्तव में इन दिनों चमक रही है और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इस बात को स्पष्ट करती हैं.गौहर खान और जैद दरबार (Jaid darbar) की लव स्टोरी की शुरुआत ग्रॉसरी शॉप से शुरू हुई थी, जैद एक्ट्रेस को देखते हुए इम्प्रेस हो गए थे और दिल दे बैठे थे. इसके बाद एक्ट्रेस को जैद ने इंस्टाग्राम पर मैजेज किया था और दोनों ने कुछ टाईम एक दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी कर ली थी. 

ये भी पढ़ें-Tara Sutaria-Aadar Jain: तारा सुतारिया और आदर जैन का हुआ ब्रेकअप, क्या अभी भी रहेंगे दोस्त?

गौहर ने साझा किया था अनुभव

ज़ैद दरबार एक भारतीय सेलिब्रिटी अभिनेता, डांसर और सोशल मीडिया वीआईपी हैं. वह प्रसिद्ध संगीतकारों हेल्मेड और इस्माइल दरबार के बेटे हैं.मां बनने वाली गौहर खान ने हाल ही में कहा था, कि वह अपने जीवन के इस पड़ाव का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. हमारे साथ अपनी बातचीत में, उन्होंने खुलासा किया, "ज़ैद और मैं दोनों काफी खुश हैं. लोगों की नज़रों में होने के बावजूद, मैं इस पल का अधिकतम लाभ उठाना चाहती हूं. दोनों हम एक ऐसे अनुभव की शुरुआत करेंगे जो हममें से किसी ने भी पहले कभी नहीं किया होगा, और मैं खुद इस बारे में अनिश्चित हूं कि मैं इस जिम्मेदारी को किस तरह से उठाऊंगी.वहीं गौहर (Gauhar khan) के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में 14 फेरे फिल्म में  विक्रांत मैस्सी के साथ देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)