logo-image

Gauhar Khan Viral Video: गौहर खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, बेबी के साथ हुईं स्पॉट

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) हाल ही में ही एक बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं.

Updated on: 14 May 2023, 07:41 AM

New Delhi:

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) और उनके पति जैद दरबार (Zaid Darbar) हाल ही में ही एक बेबी बॉय के प्राउड पेरेंट्स बन गए हैं. एक्ट्रेस के फैंस कपल की यह गुड न्यूज सुनकर काफी खुश हैं और बेबी की पहली झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही अब बेबी के जन्म के तीन दिन बाद गौहर खान को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है. बीते दिन गौहर और जैद को लीलावती अस्पताल मुंबई से बाहर कदम रखते हुए देखा गया, जहां पैपराजी ने उनका स्वागत किया और उनको बेटे के जन्म की बधाइयां दी. 

आपको बता दें कि, इस समय सोसल मीडिया पर गौहर और उनके पति जैद दरबार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, गौहर अपने बेटे को अपनी बाहों में लिए हुए काफी खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने फोटोग्राफर्स को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया और जैद के साथ उनके लिए पोज भी दिए. गौहर को हरे पायजामा के साथ एक ढीली सफेद टी पहने देखा जा सकता है. दूसरी तरफ जैद पीले रंग की कार्गो पैंट के साथ भूरे रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने गौहर और जैद की वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में दोनो को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल से अपनी घर की ओर जाते देखा जा सकता है.  जैसे ही वीडियो अपलोड किया गया, कई नेटिज़न्स ने नई माँ के लुक को लेकर रिएक्शन दिए. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, "क्यूटेस्ट मॉम." एक अन्य इंटरनेट यूजर ने लिखा, "बधाई हो महादेव तुम तीनो को सलामत रखे और हमें खुश रखे." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "ये आपकी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत है, गॉड ब्लेस यू."

यह भी पढे़ं - Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति-राघव को बधाई देने पहुंचे थे CM केजरीवाल, देखें तस्वीरें

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, गौहर और जैद दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल ने दिसंबर 2022 में अपनी पहली प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी.