logo-image

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति-राघव को बधाई देने पहुंचे थे CM केजरीवाल, पत्नी और बेटी भी साथ आईं नजर

प्रियंका चोपड़ा शनिवार को दिल्ली में अपनी कजिन परिणीति चोपड़ा की सगाई समारोह में शामिल हुईं थी.

Updated on: 14 May 2023, 07:31 AM

New Delhi:

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने राजनेता और सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha)से सगाई कर ली है. यह एक पारंपरिक पंजाबी समारोह था, जिसमें दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने बधाई देने पहुंचे थे. कपल का सगाई समारोह दिल्ली के कपूरथला हाउस में आयोजित किया गया था. इस इवेंट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Kejriwal) पत्नी और दोनों बच्चों के साथ सपरिवार कपल को बधाई देने पहुंचे थे. यहां सीएम केजरीवाल की पत्नी और बेटी एथनिक लुक में नजर आईं. 

इवेंट की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में राजनेता अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कपल को बधाईयां देते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में राघव चड्ढा को अरविंद केजरीवाल से गले लगते हुए भी देखा जा सकता है. खुद सीएम ने भी ट्विटर पर अपनी पार्टी के युवा नेता राघव चड्ढा को बधाई देते हुए तस्वीरें शेयर की थीं. 

सीएम केजरीवाल के अलावा इस इवेंट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शिरकत करते नजर आए. उन्होंने भी यहां परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को बधाई दी. साथ ही ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा से भी मुलाकात की. इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

प्रियंका अपनी बहन की सगाई के लिए लाइम ग्रीन कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं जिसे उन्होंने कॉर्सेट ब्लाउज के साथ पेयर किया था. एक्ट्रेस ने साडी के साथ हीरों से बनी स्टेटमेंट ज्वेलेरी भी पहनी हुई थी.  प्रियंका के लिए, यह परिणीति के माता-पिता सहित अपने परिवार के सदस्यों से मिलने का एक अच्छा मौका था. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने परिवार के साथ पोस्ट भी शेयर किया. पोस्ट में उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को भी देखा जा सकता है.

पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, "बधाई हो तिशा और राघव...शादी का इंतजार नहीं कर सकती! आप दोनों और परिवारों के लिए बहुत खुश हूं, परिवार से मिलना बहुत मजेदार रहा."

यह भी पढ़ें - Parineeta Chopra -Raghav Chadha: पहली बार लोगों को देखने को मिला राघव चड्ढा का रोमांटिक अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अपने स्पेशल के लिए परिणीति और राघव ने मनीष मल्होत्रा ​​​​के आउटफिट पहने हुए थे, जिसमें दोनों रॉयल कपल जैसे दिख रहे थे.