logo-image

हनीमून पर गन के साथ नजर आईं गौहर खान, Video हुआ वायरल

गौहर और जैद की शादी कोरोना महामारी के दौरान हुई थी जिसकी वजह से ये कपल कहीं हनीमून के लिए नहीं जा सका था. गौहर खान (Gauahar Khan) इस समय मॉस्को में हैं

Updated on: 09 Jul 2021, 11:27 AM

highlights

  • गौहर खान रूस में मना रही हैं हनीमून
  • गौहर ने एक वीडियो शेयर किया है
  • गौहर के इस वीडियो को देखकर फैंस हैरान हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपने पति जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रूस में हनीमून मना रही हैं. गौहर और जैद की शादी कोरोना महामारी के दौरान हुई थी जिसकी वजह से ये कपल कहीं हनीमून के लिए नहीं जा सका था. गौहर खान (Gauahar Khan) इस समय मॉस्को में हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस दौरान गौहर लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए वहां से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में गौहर खान (Gauahar Khan) ने जैद के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो सुर्खियों में है. इस वीडियो में दोनों के आउटफिट को देखकर फैंस काफी हैरान भी हुए.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'अतरंगी रे' के दिनों को याद कर रही हैं सारा अली खान, शेयर की ये Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूटी शेक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पहले तो गौहर खान बेहद सिंपल लुक में नजर आती हैं. लेकिन बाद में वे ओवर कोर्ट और सिर कैप लगाए दिखाई देती हैं दोनों कपल एक जैसे आउटफिट में नजर आते हैं. इसके साथ ही दोनों ने कंधों पर एक राइफल भी लटका रखी होती है. गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार का यह फनी डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी गौहर के इस वीडियो की तारीफ कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

गौहर खान (Gauahar Khan) मॉडल और एक्ट्रेस हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) उस समय काफी सुर्खियों में आई थीं जब लैक्मे फैशन वीक के तहत रैंप वॉक के दौरान उनकी स्कर्ट फट गई थी. गौहर खान (Gauahar Khan) के फिल्मी करियर की बात करें तो सबसे पहले गौहर 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑप द ईयर' में नजर आईं थीं. उसके बाद गौहर खान कई फिल्में कर चुकी हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा भी रही थीं. इसके अलावा वे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की वेब सीरीज 'तांडव' (Taandav) में भी गौहर अहम रोल प्ले करती नजर आई थीं.