logo-image

Ganpath Speacial Screening: गणपथ की हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, सितारों ने बढ़ाई रौनक, माधुरी दिक्षित ने शेयर की तस्वीरें

फिल्म 'हीरोपंती' की सफलता का आनंद लेने के बाद, कृति सेनन एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं. फिल्म के ऑफिशियल रिलीज से पहले, मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें कई बॉलीवुड दिग्गजों ने भाग लिया.

Updated on: 20 Oct 2023, 07:11 AM

New Delhi:

Ganpath Speacial Screening: अपना राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार लेने के लिए अपने परिवार के साथ नई दिल्ली जाने के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन वापस अपनी आने वाली फिल्म 'गणपथ' के प्रमोशन्स में लगी हैं. फिल्म 'हीरोपंती' की सफलता का आनंद लेने के बाद, एक्ट्रेस एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं. 20 अक्टूबर को फिल्म के ऑफिशियल रिलीज से पहले, मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें कई बॉलीवुड दिग्गजों ने भाग लिया. माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने गणपथ के लिए टाइगर और कृति को शुभकामनाएं दीं.

माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने 'गणपथ' के लिए टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को शुभकामनाएं दीं
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपथ' की स्क्रीनिंग पर काजोल, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, रकुल प्रीत सिंह आदि कई बॉलीवुड सेलेब्स को देखा गया. धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी अपने पति डॉ. श्रीराम नेने के साथ सितारों से सजे इस इवेंट में शामिल हुईं. एक्शन फिल्म देखने में रात का आनंद लेने के बाद, जोड़े ने अन्य सेलेब्स के साथ अंदर की तस्वीरें पोस्ट कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

फोटो गैलरी में सबसे पहले एक्टर संजय कपूर, उनकी बेटी शनाया कपूर और शो के स्टार टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़े की एक सेल्फी है. अगली तस्वीर कृति सेनन के साथ थी, उसके बाद तीसरी तस्वीर अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ और संगीत की उस्ताद आशा भोसले जैसे दिग्गजों के साथ थी. चौथी तस्वीर में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी काली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सबसे आखिर में एक बार फिर खेर के साथ एक तस्वीर थी. इवेंट की अंदर की झलक शेयर करते हुए, माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने ने लिखा, “@tigerjackieshroff और @kritisanon को #गणपथ के लिए शुभकामनाएं, टीम को बधाई!”

यह भी पढ़ें - Virat Kohli Century: विराट कोहली के 48वें शतक पर खुशी से उछल पड़ीं अनुष्का शर्मा, दिया ये रिएक्शन

हेडलाइनर टाइगर उनके इस पोस्ट से खुश हो गए और स्पेशल स्क्रीनिंग में आने के लिए जोड़े को धन्यवाद दिया. उन्होंने कमेंट किया, "आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मैम, आपकी और डॉ. नेने की प्रेजेंस सम्मान की बात थी."