logo-image

Virat Kohli Century: विराट कोहली के 48वें शतक पर खुशी से उछल पड़ीं अनुष्का शर्मा, दिया ये रिएक्शन

Virat Kohli Century: किंग कोहली को उनके 48वीं सेंचुरी के लिए बधाई मिल रही हैं. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा भी कोहली के लिए चियरलीडर बन गई हैं.

Updated on: 19 Oct 2023, 10:18 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Reaction On Virat Kohli Century: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली को चियर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. विराट कोहली मैदान हो और अनुष्का उनकी हौसलाअफजाईं न करें ऐसा हो ही नहीं सकता. एक बार बार अनुष्का ने विराट कोहले के 48वें शतक पर खुशी जाहिर की है. आज भारत और बांग्लादेश (ind vs bangladesh match) के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 17वां मैच खेला गया था. इंडियन क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है. खासतौर पर किंग कोहली ने जीत को दोगुना शानदार कर दिया जब उन्होंने छक्का मारकर जीत हासिल की. इसके साथ ही विराट ने वनडे (ODI world Cup 2023) का अपना 48वां शतक भी जड़ दिया.

वर्ल्ड कप 2023 में इस बार विराट कोहली ने जीत की खुशी दोगुनी कर दी है. विराट कोहली ने अपनी शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया को टारगेट को पार करने में अहम भूमिका निभाई. सोशल मीडिया पर किंग कोहली को उनके 48वीं सेंचुरी के लिए बधाई मिल रही हैं. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा भी कोहली के लिए चियरलीडर बन गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर कोहली को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. 

इंस्टा स्टोरी पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की शतक के साथ फोटो शेयर करते हुए प्यार लुटाया है. उन्होंने किसिंग और लव हार्ट इमोजी के साथ विराट के लिए चियर किया. इंस्चा पर अनुष्का का ये पोस्ट वायरल हो रहा हैं. फैंस कपल की खुशी में साथ झमूते नजर आ रहे हैं. 

विराट कोहली के क्रिकेट करियर में ये एक बड़ा रिकॉर्ड है. किंग कोहली ने मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की और आखिर में छक्का लगाकर ना केवल टीम इंडिया को जीत के लिए लक्ष्य के पार पहुंचाया, बल्कि अपना 48वां वनडे शतक भी पूरा कर लिया. विराट की इस सेंचुरी की चारों ओर खूब सराहना हो रही है. विराट 97 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के लगाकर 103* रन पर नाबाद लौटे हैं. विराट के सिक्स मारते ही मैदान में उनके फैंस खुशी से उछल पड़े.