logo-image
लोकसभा चुनाव

Salman Khan की जान को खतरा, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर दी धमकी - माफी नहीं मांगी तो...

सलमान खान की जान को खतरा है. उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है.

Updated on: 15 Mar 2023, 03:09 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान की जान को खतरा है. उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है. जेल में बंद बिश्नोई ने एक इंटरव्यू में कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या मैंने नहीं की. यह गोल्डी बराड़ की साजिश थी. इस इंटरव्यू में लॉरेंस ने सुपर स्टार सलमान  खान को दोबारा धमकी दी है. उसने कहा कि हम सलमान को पैसे के लिए नहीं एक मकसद की वजह से मारेंगे. उसने कहा कि सलमान ने अभी तक काले हिरण के शिकार मामले में हमारे समाज से माफी नहीं मांगी है. अगर उसने अपनी गलती मानते हुए माफी नहीं मांगी तो उसे करारा जवाब मिलेगा.

यह भी पढ़ें: Ananya Panday Smoking: बहन की मेहंदी में सिगरेट के कश लगाती दिखीं अनन्या, भड़के फैन्स

जब लॉरेंस से पूछा गया कि जेल से इंटरव्यू कैसे दे रहे हो तो उसने कहा कि फोन इधर-उधर हो जाते हैं. इस तरह हम जेल में यह सब मैनेज कर लेते हैं. एबीपी न्यूज को इंटरव्यू देते हुए लॉरेंस ने कहा अगर केवल नाम बनाने के लिए मारना होता तो वे शाहरुख खान मार देते. उसने कहा कि जूहू में हजारों लोग घूमते हैं. किसी को भी उठा लो लेकिन सलमान ने अच्छा नहीं किया. उसने हमारे समाज को नीचा दिखाया है. धमकी भरी चिट्ठी पर लॉरेंस ने कहा कि उसने सलमान के लिए इस तरह की कोई चिट्ठी नहीं भिजवाई है. उसने कहा, बीकानेर से आगे हमारा मंदिर है. सलमान वहां आकर माफी मांगे.

पुराना है सलमान पर गुस्सा

लॉरेंस ने कहा, मेरे मन में सलमान को लेकर गुस्सा आज का नहीं है. हमारे उस इलाके में जहां पेड़ काटने तक की इजाजत नहीं थी वहां उसने जीव की हत्या की. जिस इलाके में सबसे ज्यादा बिश्नोई रहते हैं इसने वहां आकर काले हिरण का शिकार किया. कभी ना कभी हम उसका घमंड जरूर तोड़ेंगे. 

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भी बोला लॉरेंस

लॉरेंस ने इस बातचीत में सिद्धू मूसेवाला के मर्डर पर भी बात की. उसने कहा कि मूसेवाला हमारे दुश्मन गैंग को सपोर्ट करता था. बस इसी वजह से उसके मर्डर की साजिश रची गई.