logo-image

Ganesh Chaturthi 2023: विराट-अनुष्का ने अपने घर में किया गणपति बप्पा का स्वागत, देखें तस्वीरें 

Ganesh Chaturthi 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली भी भगवान की एक खूबसूरत मूर्ति घर लाए और अपनी छोटी बेटी वामिका के साथ उनकी पूजा की.

Updated on: 20 Sep 2023, 08:09 AM

New Delhi:

Virat-Anushka Celebrates Ganesh Chaturthi 2023: बीता दिन भगवान गणपति के भक्तों द्वारा उत्साह और उमंग के साथ बप्पा का घर पर स्वागत करने के साथ शुरू हुआ. गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर हाथी भगवान को फल, फूल, लड्डू और मोदक चढ़ाए गए क्योंकि उन्होंने लाखों देसी लोगों के घरों की शोभा बढ़ाई. उनकी तरह, कई भारतीय हस्तियों ने भी गणपति बप्पा का घर पर स्वागत किया और भगवान को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली भी भगवान की एक खूबसूरत मूर्ति घर लाए और अपनी छोटी बेटी वामिका के साथ उनकी पूजा की.

अनुष्का शर्मा ने अपने गणेश चतुर्थी उत्सव की झलक की शेयर 
ऐसे कई मौके आए हैं जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अलग-अलग धार्मिक स्थलों पर पूजा करते हुए देखा गया है. इस बार, जोड़े ने भगवान की एक मूर्ति घर लाकर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को उनके फेस्टिवल की एक झलक दी. पहली तस्वीर में मालाओं से सजी भगवान की मूर्ति को मोदक पकड़े हुए दिखाया गया है, जहां बप्पा रंगीन फूलों के बैकग्राउंड के साथ अपने सिंहासन पर बैठे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें - Ganesh Chaturthi 2023: आयुष्मान ने Eco-Friendly तरीके से मनाई गणेश चतुर्थी, पत्नी माहिरा ने अपने हाथों से बनाई बप्पा की मूर्ती 

अगली तस्वीर में जोड़े को कार्यक्रम के लिए ड्रडिशनल आउटफिट में सजे हुए देखा जा सकता है. क्रिकेटर विराट कोहली अपने सफेद और सुनहरे रंग के कुर्ता पायजामा सेट में स्टाइलिश लग रहे थे. वहीं उनकी पत्नी अनुष्का पारंपरिक साड़ी में देसी देवी की तरह लग रही थीं. एक्ट्रेस ने लाल और सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ट्रडिशनल ज्वेलेरी पहनी हुई थी. अपने बालों को टाइट जूड़ा बनाकर और कम मेकअप के साथ, वह बेहद सुंदर लग रही थीं.उनके फोटो एलबम की आखिरी तस्वीर में उनकी प्यारी बेटी वामिका कोहली की झलक देखने को मिली. 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट
भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली एशिया कप 2023 की चैंपियंस ट्रॉफी घर लाने के बाद इस समय अपने परिवार के साथ फुर्सत के पलों का आनंद ले रहे हैं. जहां तक ​​अनुष्का शर्मा की बात है, उन्होंने अपनी आने वाली स्पोर्ट्स बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग पूरी कर ली है, जो भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है.