logo-image

Ganesh Chaturthi 2023: आयुष्मान ने Eco-Friendly तरीके से मनाई गणेश चतुर्थी, पत्नी माहिरा ने अपने हाथों से बनाई बप्पा की मूर्ती 

आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा ने अफने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया है.

Updated on: 20 Sep 2023, 07:41 AM

New Delhi:

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्यौहार है जो पूरे देश में मनाया जाता है. हालाँकि, महाराष्ट्र में रहने वाले लोगों के दिलों में इसका एक विशेष स्थान है. माहौल पॉजिटिविटी से भरा हुआ है और बप्पा का घर पर स्वागत करने के लिए लोगों के बीच एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर पर भगवान गणेश का स्वागत कर मौज-मस्ती में मशगूल हैं. इन सबके बीच, एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी भगवान की मूर्ति की पूजा करके शुभ दिन मनाने का फैसला किया. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने गणपति उत्सव की एक झलक दी.

आयुष्मान खुराना ने इको-फ्रेंडली गणेश चतुर्थी मनाई
एक मशहूर अभिनेता होने के साथ-साथ आयुष्मान खुराना एक  environmentalist भी हैं. इसलिए, नॉन-बायोडिग्रेडेबल गणेश मूर्तियों को डुबोने से जलाशयों को प्रदूषित होने से बचाने के लिए, अभिनेता ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना के साथ Environment-Friendly रास्ता अपनाने का फैसला किया. ताहिरा ने Environment-Friendly उत्पादों का उपयोग करके मूर्ति खुद बनाई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

यह भी पढ़ें - आलिया-अनन्या-जान्हवी ने साड़ी में ढाया कहर..देखें एंटीलिया के गणपति सेलिब्रेशन में सितारों का मेला

इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने गणपति उत्सव की एक झलक दी. फोटो एलबम की पहली तस्वीर में उनके सिंहासन पर बैठी हैंडमेड मूर्ति दिखाई दे रही थी जिसे गेंदे के फूलों से खूबसूरती से सजाया गया था. इस जोड़े ने बप्पा को उनका पसंदीदा भोजन भी अर्पित किया. आगे आयुष्मान की माँ के साथ कपल की एक प्यारी तस्वीर थी. एक अन्य तस्वीर में जोड़े को ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए, अपने बप्पा के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए दिखाया गया है. आखिरी वाली तस्वीर जोड़ी की पूरी तस्वीर है.

आयुष्मान खुराना का वर्क फ्रंट
पिछला साल अभिनेता और सिंगर के लिए काफी बिजी रहा है. इसकी शुरुआत अनुभव सिन्हा की 'अनेक' से हुई और उसके बाद 'डॉक्टर जी' आई, जिसे आलोचकों और फैंस से समान रूप से पॉजिटिव रिव्यू मिले. फिर उनकी एक्शन फिल्म 'एन एक्शन हीरो' आई जिसमें जयदीप अहलावत भी थे. एक्टर प्रेजेंट में अपनी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद अपने परिश्रम के फल का आनंद ले रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन टाइम शेयर करते नजर आ सकते हैं.