logo-image

Ameesha Patel Case: मुंह छिपाकर कोर्ट पहुंची 'गदर 2' एक्ट्रेस अमीषा पटेल, जानें क्या है मामला?

रांची सिविल कोर्ट ने अमीषा पटेल को कोर्ट में हाजिर होने को कहा था लेकिन वो अदालत में पेश नहीं हो पाई थीं. इसके बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी कर दिया था.

Updated on: 17 Jun 2023, 02:47 PM

नई दिल्ली:

Ameesha Patel Fraud Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने पुराने विवाद को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल में अमीषा पटेल झारखंड के रांची कोर्ट में पेश हुई थीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इनमें अमीषा पटेल नकाब से चेहरा ढंककर कोर्ट में जाती नजर आ रही हैं. बता दें कि, 'गदर 2' (Gadar 2) के प्रमोशन के बीच एक्ट्रेस का एक पुराना धोखाधड़ी का केस ताजा हो गया है. 

अमिषा पटेल 17 जून शनिवार को रांची सिविल कोर्ट में पेश होने पहुंची थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाया है. अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज दर्ज है. अमीषा पटेल पर पैसे लेकर म्यूजिक एल्बम नहीं बनाने का आरोप है. इसके अलावा, शिकायतकर्ता ने FIR में एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी और धमकाने के जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

यह भी पढ़ें- Karan Deol Wedding: करण देओल को गोद में उठाकर नाचे रणवीर सिंह, दादा धर्मेद्र भी खूब झूमे

रांची सिविल कोर्ट ने अमीषा पटेल को कोर्ट में हाजिर होने को कहा था लेकिन वो अदालत में पेश नहीं हो पाई थीं. इसके बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी कर दिया था. अब अदालत में पेश होने के बाद अमीषा पटेल को 21 जून तक जमानत दे दी गई है. मामले की अगली सुनवाई 21 जून को होगी. सुनवाई में कोर्ट ने अमीषा पटेल को भी मौजूद रहने के आदेश दिए हैं.

धोखाधड़ी के केस में फंसी हैं एक्ट्रेस
अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज ये मामला साल 2018 का है. अजय कुमार सिंह नाम के शख्स ने सीजेएम कोर्ट में धोखाधड़ी के आरोप लगाकर एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.  इसमें कहा गया था कि अमीषा पटेल ने म्यूजिक वीडियो और कोई अनाम फिल्म करने के नाम पर अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे. फीस लेने के बाद एक्ट्रेस ने गाना नहीं किया. ऐसे में शिकायतकर्ता को नुकसान हुआ था. 

अमीषा पटेल ने अजय सिंह को कुछ चेक दिए थे जो बाउंस हो गए. इसके बाद अजय सिंह ने एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कदम उठाया और मुकदमा कर दिया था. हालांकि, अभी तक अमीषा पटेल की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.