logo-image
लोकसभा चुनाव

Karan Deol Wedding: करण देओल को गोद में उठाकर नाचे रणवीर सिंह, दादा धर्मेद्र भी खूब झूमे

देओल परिवार के घर पर करण देओल की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन हो रहे हैं. सनी देओल के बेटे अपनी लॉन्ग टाइ गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी रचाने वाले हैं.

Updated on: 17 Jun 2023, 01:32 PM

नई दिल्ली:

Karan Deol Sangeet Ceremony: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. शादी से पहले करण देओल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 16 जून शुक्रवार की रात करण देओल की संगीत सेरेमनी हुई थी. फंक्शन के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. करण देओल की शादी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी शामिल हो रहे हैं. ऐसे ही पावरपैक एक्टर रणवीर सिंह भी संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाने गए थे. यहां रणवीर ने होने वाले दूल्हे करण को गोद में उठाकर जमकर डांस किया. 

देओल परिवार के घर पर करण देओल की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन हो रहे हैं. सनी देओल के बेटे अपनी लॉन्ग टाइ गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी रचाने वाले हैं. इस बीच देओल परिवार के घर में संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था. इसमें बॉलीवुड कई स्टार्स शामिल हुए थे. एक्टर रणवीर सिंह भी फंक्शन का हिस्सा बने. अब रणवीर और करण देओल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें रणवीर और करण खुशी से झूम रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में रणवीर पहले तो करण से गले मिलते हैं. करण भी बड़ी खुशी से रणवीर को झप्पी देते हैं. फिर दोनों फ्लोर पर जाकर डांस करते हैं. खुशी-खुशी में रणवीर करण को अपनी गोद में उठाकर नाचने लगते हैं. इस वीडियो पर फैंस भी रणवीर के इस अंदाज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा करण देओल के दादा और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का भी एक वीडियो सामने आया है. करण की संगीत सेरेमनी में धर्मेंद्र ने भी अपने पॉपुलर गाने 'जट यमला-पगला दीवाना' पर परफॉर्मेंस दी थी. दादा-पोते साथ में नाच रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेटे की शादी में पापा सनी देओल भी पीछे नहीं रहे. सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' पर धमाकेदार डांस किया था. इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुआ है. सनी देओल की 'गदर 2' भी काफी चर्चा में है.